प्रणब दा ने अपने हाथों से करवाया मोदी का मुंह मीठा, PM ने शेयर की दिलचस्प फोटो

Edited By Seema Sharma,Updated: 28 May, 2019 01:32 PM

pm modi met pranab mukherjee and share photo on twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आपस में जब भी मिलते हैं, बड़ी गर्मजोशी से मिलते हैं। नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पहले मंगलवार को दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आपस में जब भी मिलते हैं, बड़ी गर्मजोशी से मिलते हैं। नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पहले मंगलवार को दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की। पीएम मोदी ने इस मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। यह तस्वीर बहुत ही अलग और दिलचस्प है। दरअसल उन्होंने ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें प्रणब दा अपने हाथों से पीएम मोदी को कुछ खिला रहे हैं।

PunjabKesari
प्रणब दा ने पीएम मोदी को नई पारी के लिए शुभकामनाएं भी दीं। इस फोटो के साथ पीएम मोदी ने कैप्शन दी कि प्रणब दा से मिलना हमेशा अच्छा तजुर्बा रहता है। उनकी जानकारी और अंतर्दृष्टि बेमिसाल है, वो ऐसे स्टेट्समैन हैं जिन्होंने हमारे राष्ट्र को बहुत कुछ दिया है, ये लिखते हुए मोदी ने आगे बताया कि आज की मुलाकात में प्रणब मुखर्जी से आशीर्वाद लिया। बता दें कि पीएम मोदी हमेशा से प्रणब मुखर्जी की तारीफ करते आए हैं। मोदी ने प्रणब मुखर्जी की विदाई पर कहा था कि उन्हें उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है।

 

PunjabKesariPunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!