कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले पर PM मोदी ने जताई खुशी

Edited By shukdev,Updated: 17 Jul, 2019 09:27 PM

pm modi s happiness on icj decision on kulbhushan jadhav

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगाने के अंतराष्ट्रीय न्यायालय आईसीजे के फैसले का स्वागत किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आईसीजे के फैसले का हम स्वागत करते हैं। सत्य और न्याय की हमेशा रक्षा...

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगाने के अंतराष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) के फैसले का स्वागत किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आईसीजे के फैसले का हम स्वागत करते हैं। सत्य और न्याय की हमेशा रक्षा होनी चाहिए।

We welcome today’s verdict in the @CIJ_ICJ. Truth and justice have prevailed. Congratulations to the ICJ for a verdict based on extensive study of facts. I am sure Kulbhushan Jadhav will get justice.

Our Government will always work for the safety and welfare of every Indian.

— Narendra Modi (@narendramodi) July 17, 2019

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि आईसीजे को इस निर्णय के लिए बधाई, क्योंकि इस पर फैसला करने के लिए तथ्यों का अध्ययन करना पड़ा होगा। मुझे विश्वास है कि कुलभूषण जाधव को न्याय मिलेगा। हमारी सरकार, भारत के हर नागरिक की सुरक्षा और देखभाल के लिए हमेशा काम करेगी। हर भारतीय को बचाया जाएगा।

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी आईसीजे के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह भारत के लिए बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के इस फैसले का सम्मान करती हैं।

I wholeheartedly welcome the verdict of International Court of Justice in the case of Kulbhushan Jadhav. It is a great victory for India. /1

— Sushma Swaraj (@SushmaSwaraj) July 17, 2019


जाधव मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय कोर्ट का फैसला बडी जीत : कांग्रेस 
कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर कहा ‘कुलभूषण जाधव के मामले में दिए गए अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के फैसले का हम स्वागत करते हैं। यह भारत के लिए बड़ी जीत है और हम उनकी स्वदेश वापसी की कामना करते हैं।' पार्टी के वरिष्ठ नेता पी. चिदम्बरम ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय अदालत ने दुनिया को सच्चे मायने में न्याय की तस्वीर दिखा दी है। अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने मानवाधिकारों को संरक्षण दिया है और दुनिया में कानून के राज को कायम रखा है।

ICJ delivers ‘justice’ in the true sense of that word, upholding human rights, due procedure and the rule of law

— P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) July 17, 2019


 फैसले को केजरीवाल ने सच और न्याय की जीत बताया 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘ कुलभूषण जाधव की मृत्युदंड की सजा पर रोक लगाने और राजनयिक पहुंच मुहैया कराने के अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत के फैसले का गर्मजोशी से स्वागत करता हूं। सच और न्याय की जीत हुई। हमारे देश के इस बेटे को जल्द अपने देश भेजा जाना चाहिए ताकि वह अपने परिवार से मिल सके।'

I warmly welcome the ICJ judgment staying the execution of Kulbhushan Jadhav & granting consular access to India. Truth and justice prevails. This son of our soil must be back soon with his family.

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) July 17, 2019

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!