PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा- आप इतने ऊंचे हो गए कि जमीन से उखड़ गए

Edited By Yaspal,Updated: 25 Jun, 2019 06:42 PM

pm modi s tense on congress said  you got so tall that the ground was uprooted

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में धन्यवाद भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कांग्रेस पर तंज कहा, ”आपकी ऊंचाई बहुत ज्यादा है। आप इतने ऊंचे हो गए हैं कि आपको अब जमीन ही...

नेशनल डेस्कः राष्ट्रपति के अभिभाषण पर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में धन्यवाद भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कांग्रेस पर तंज कहा, ”आपकी ऊंचाई बहुत ज्यादा है। आप इतने ऊंचे हो गए हैं कि आपको अब जमीन ही नहीं दिखाई देती है। आप जड़ों से उखड़ गए हैं।“ उन्होंने कहा कि आपकी ऊंचाई आपको मुबारक हो। आपसे ऊंचाई को लेकर कोई मुकाबला नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी शुभकामना है कि आप और ऊंचे चले जाएं। उन्होंने कहा कि सपना जड़ों की गहराई से जुड़ने का है।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कहा कि हम किसी की लकीर छोटी करने में अपना समय बर्बाद नहीं करते हैं, बल्कि हम अपनी लकीर को बड़ा बनाते हैं। उन्होंने कहा कि हम अपनी लकीर बड़ी करने में जिंदगी खपा देंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारा उद्देश्य जमीन से जुड़े रहना है और जनता की भलाई के लिए लगातार काम करते रहना है। उन्होंने देश की सबसे पुरानी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपका और भी ऊंचा होना मेरे लिए संतोष और आनंद की बात है।
PunjabKesari
पीएम ने जवाब देते हुए कहा कि मैं संतोष के साथ कह सकता हूं कि 70 साल से चली आ रही बीमारियों को दूर करने के ले हमने सही दिशा पकड़ी और काफी कठिनाइयों के बाद भी उसी दिशा में चलते रहे। हम उस मकसद पर चलते रहे और ये देश दूध का दूध और पानी का पानी कर सकता है। ये सबने देखा है। हमने देश आजाद होने के बाद जाने-अनजाने में एक ऐसा कल्चर स्वीकार कर लिया था,जिसमें देश के सामान्य मानवी को हक के लिए जूझना पड़ता है। क्या सामान्य मानवी के हक की चीजें सहज रूप से उसे मिलनी चाहिए या नहीं। हमने मान लिया था कि ये तो ऐसे ही चलता है।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!