देश

पिछले 70 साल में कांग्रेस ने क्यों नहीं बनाया करतारपुर कॉरिडोर: PM मोदी

पिछले 70 साल में कांग्रेस ने क्यों नहीं बनाया करतारपुर कॉरिडोर: PM मोदी

नेशनल डेस्क: राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम चरण में सभी दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी के तहत प्रधानमंत्री राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पीएम ने मंगलवार को हनुमानगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को फिर आड़े हाथों लिया। उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस से पूछा कि पिछले 70 साल में इसे क्यों नहीं बनाया गया। 
PunjabKesari


मोदी ने कहा कि कांग्रेस को 1947 में याद नहीं आया की करतारपुर हिन्दुस्तान में होना चाहिए? आज अगर करतारपुर कॉरिडोर बन रहा है तो इसका क्रेडिट मोदी को नहीं बल्कि देश की जनता के वोट को जाता है। उन्होंने कहा कि 5 साल पहले अखबार में हेडलाइन होती थी- आज कोयले में इतना घोटाला हुआ, 2जी का घोटाला हुआ, पनडुब्बी में घोटाला हुआ, इसने चोरी की, उसने लूट लिया… ऐसी ही खबरें आती थी। आज सरकार बने इतने साल हो गए अब ऐसी खबरें नहीं आती, देश के पैसों की लूट बंद हो गई।

PunjabKesari
पीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि एक ही परिवार की 4 पीढ़ी जिनको न खेत की समझ है न किसान की समझ है उन्होंने ऐसी नीति बनाई कि मेरे देश का किसान बर्बाद हो गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों और पापों का ही परिणाम है कि देश के किसानों को मुसीबत झेलनी पड़ रही है। अगर एक किसान का बेटा, सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बने होते तो किसानों की ये हालत आज न होती। 
PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने कहा कि सत्ता के मोह में कांग्रेस पार्टी ने इतनी गलतियां की है जिनको आज पूरे देश को भुगतना पड़ रहा है। विभाजन के समय अगर कांग्रेस नेताओं में इस बात की थोड़ी भी समझदारी, संवेदशीलता और गंभीरता होती तो 3 किलोमीटर की दूरी पर हमारा करतारपुर हमसे अलग नहीं होता। 

Related News