पीएम मोदी ने संभाली 2019 की कमान, देशभर में बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

Edited By Yaspal,Updated: 09 Jul, 2018 07:40 PM

pm modi takes over the command of 2019 will tell the country s achievements

देश में लोकसभा चुनाव के लिए 10 महीने से भी कम का समय रह गया है। सभी प्रमुख दल चुनावी मोड में आ चुके हैं। इन सबके बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी सरकार के लिए दोबारा जनादेश पाने को जनता से सीधा संवाद करने का जिम्मा खुद ले...

नेशनल डेस्कः देश में लोकसभा चुनाव के लिए 10 महीने से भी कम का समय रह गया है। सभी प्रमुख दल चुनावी मोड में आ चुके हैं। इन सबके बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी सरकार के लिए दोबारा जनादेश पाने को जनता से सीधा संवाद करने का जिम्मा खुद ले लिया है। अगले कुछ महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम बेहद वयस्त रहेगा। इस दौरान पीएम मोदी अक्टूबर तक सभी राज्यों का दौरा कर लेंगे।

PunjabKesari

पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान उन राज्यों में कोई न कोई प्रोजेक्ट की शुरूआत या उद्घाटन तो करेंगे ही, साथ ही एक बड़ी रैली भी करेंगे। वह अपनी सरकार के कामकाज के बारे में जनता को बताएंगे। बीजेपी पीएम के इस देशभ्रमण के बहाने 2019 के लोकसबा चुनाव से ठीक पहले सकारात्मक माहौल बनने की उम्मीद कर रही है। इसी महीने पीएम मोदी अब तक राजस्थान और उत्तर प्रदेश का दौरा कर चुके हैं और जुलाई महीने में उत्तर प्रदेश का तूफानी दौरा भी करेंगे, जबकि अगले कुछ दिनों में पंजाब, गुजरात और पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले हैं।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, राज्यों के दौरा के दौरान वह सरकार की योजना के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। उनके हर दौरे में ऐसे कार्यक्रम का आयोजन होगा। सरकार ने दावा किया है कि 2019 के आम चुनाव में वह जनता के बीच पिछले चार साल के दौरान चलाए गए कल्याणकारी योजनाओं के सहारे चुनाव लड़ेगी। इसके तहत ही वह इन लाभार्थियों की बात देश के सामने लाकर लोगों से वोट मांगेगी। 7 जुलाई को ऐसे ही कार्यक्रम के तहत राजस्थान में पीएम मोदी लोगों से मिले थे।

PunjabKesari

वहीं गुजरात में विश्व की सबसे ऊंची सरदार पटेल की मूर्ति का निर्माण हो रहा है। उसके अनावरण की तारीख भी अब सामने आ गई है। प्रधानमंत्री 31 अक्तूबर 2018 को इसका अनावरण करेंगे। पीएम मोदी ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना की शुरूआत की थी। पीएम मोदी ने सरदार पटेल को पिछले दिनों बड़ा चुनावी मुद्दा बनाया था और कांग्रेस पर उनकी उपेक्षा करने का आरोप वो अक्सर लगाते रहे हैं।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!