PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- हम सुख बांट रहे और वो देश बांट रहे

Edited By vasudha,Updated: 10 Oct, 2018 05:54 PM

pm modi talks with bjp workers in namo app

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नमो ऐप के जरिए चुनावी राज्यों के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मेरा बूथ' सबसे मजबूत कार्यक्रम है। मोदी ने कहा कि चुनाव जीतना हमारे लिए किसी को परास्त करने का अहंकार नहीं है...

नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नमो ऐप के जरिए चुनावी राज्यों के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले की पृष्ठभूमि को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का मंत्र ‘बांटो और राज करो’ है, जबकि भाजपा का मंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास’ है। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं तो ऐसी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है।     

PunjabKesari

देश को बांटने नहीं देंगे 
मोदी ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत रायपुर, मैसूर, धौलपुर, दमोह और आगरा के भाजपा कार्यकर्ता को नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज तक 'बांटो और राज करो' पर अमल किया हे। छोटी-छोटी बातों पर लोगों को भड़का कर उल्लू सीधा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के दिल में यह भाव होता है कि देश किसी भी तरह से बंटना नहीं चाहिए ।      
PunjabKesari

भाजपा का मंत्र सबका साथ, सबका विकास 
पीएम ने कहा कि भाजपा का मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय है। उन्होंने कहा कि सुख बांटने से बढ़ता है। यह हमारी संस्कृति में निहित है, लेकिन कांग्रेस पार्टी को देश की संस्कृति से कोई लेना-देना नहीं है। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सुख बांटने वाले हैं, वो समाज बांटने वाले हैं। हमें सुख बांटकर हर किसी की जिंदगी में सुख लाने का प्रयास करना है। उनका समाज बांटकर खुद के परिवार का भला करने का सपना है।

PunjabKesari

कांग्रेस पर लगाए आरोप 
पीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, तो ऐसी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम ही है तोड़ो, बांटो और एक-दूसरे से लड़ाओ। जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी, तब उत्तराखंड, छत्तीसगढ़ और झारखंड तीन राज्य बने और शांतिपूर्ण ढंग से बने। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने तेलंगाना बनाया और ऐसे बनाया कि एक ही क्षेत्र के लोगों को एक-दूसरे का दुश्मन बना दिया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!