पीएम मोदी आज एक्सपो मार्ट के कॉप 14 को करेंगे संबोधित (पढ़ें 9 सितंबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 09 Sep, 2019 05:28 AM

pm modi to address cop 14 of expo mart today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में चल रहे कॉप-14 में शामिल होंगे। पीएम के कार्यक्रम से एक दिन पूर्व उनकी मेजबानी के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में चल रहे कॉप-14 में शामिल होंगे। पीएम के कार्यक्रम से एक दिन पूर्व उनकी मेजबानी के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह ने निरीक्षण किया।
PunjabKesari
कलराज मिश्र आज लेंगे राजस्थान के राज्यपाल की शपथ
राजस्थान के नामित राज्यपाल कलराज मिश्र रविवार शाम को जयपुर पहुंचे। मिश्र सोमवार को प्रदेश के राज्यपाल पद की शपथ लेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, ने जयपुर हवाई अड्डे के स्टेट हैंगर पर उनकी अगुवानी की।
PunjabKesari
कामाख्या मंदिर जाएंगे अमित शाह
असम में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर(एनआरसी) की अंतिम सूची प्रकाशित होने के बाद पहली बार राज्य के दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को यहां पहुंचे। शाह आज कामाख्या देवी मंदिर में पूजा-अर्चना करने से साथ अपनी यात्रा के दूसरे दिन के कार्यक्रमों की शुरुआत करेंगे।
PunjabKesari
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!