PM मोदी 25 फरवरी को रहेंगे पुड्डुचेरी के दौरे पर, एएफटी परिसर में जन सभा को करेंगे संबोधित

Edited By Pardeep,Updated: 20 Feb, 2021 12:19 AM

pm modi to visit puducherry on february 25

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुड्डुचेरी के एक दिवसीय दौरे पर 25 फरवरी को यहां आएंगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी सामीनाथन ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि मोदी उस दिन सुबह 11 बजे एएफटी परिसर में एक जन सभा को संबोधित करेंगे। मोदी

पुड्डुचेरीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुड्डुचेरी के एक दिवसीय दौरे पर 25 फरवरी को यहां आएंगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी सामीनाथन ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि मोदी उस दिन सुबह 11 बजे एएफटी परिसर में एक जन सभा को संबोधित करेंगे। मोदी उसी दिन आयोजित एक सरकारी समारोह में भी भाग लेंगे। 

मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के उस दावे पर कि विश्वास मत के दौरान होने वाले मतदान में मनोनीत सदस्य भाग नहीं ले सकता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सामीनाथन ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने यह स्पष्ट आदेश दिया है कि मनोनीत सदस्य को मतदान का पूरा अधिकार है। उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि नारायणसामी कैसे शीर्ष अदालत के आदेश का विरोध कर सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के दौरे पर हाल में यहां आए देश के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने भी स्पष्ट किया है कि मनोनीत सदस्य को मतदान करने का अधिकार है। भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री के इस दावे को भी साफ खारिज कर दिया कि विधायकों को भाजपा में शामिल होने के लिए धमकाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि शीघ्र ही तीन और विधायक भाजपा में शामिल होंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!