PM मोदी ने सुनाई दो भाइयों की दिल छू लेने वाली कहानी...तालियों से गूंज उठा रैली स्थल

Edited By Seema Sharma,Updated: 28 Nov, 2022 10:08 AM

pm modi told the heart touching story of two brothers

गुजरात विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन का समय बचा है और सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से राज्य में चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात में लगातार बैक-टू- बैक रैलियां कर रहे हैं।

नेशनल डेस्क: गुजरात विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन का समय बचा है और सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से राज्य में चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात में लगातार बैक-टू- बैक रैलियां कर रहे हैं। पीएम मोदी रविवार को नेत्रंग में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी जनसभा में कुछ देरी से पहुंचे। मंच पर अपने संबोधन में उन्होंने जब देरी से आने का कारण बताया तो रैली में मौजूद हर शख्स तालियां बजाने लगा। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां दो मिनट देरी से पहुंचा हूं क्योंकि मैं दो आदिवासी भाइयों अवि और जय से मिलना चाहता था।

 

अवि नौवीं कक्षा का छात्र है जबकि जय छठी कक्षा में है, उनके माता-पिता की 6 साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी, तब एक की उम्र 8 साल और दूसरे की उम्र 2 साल थी, दोनों अपने दम पर जी रहे थे। पीएम ने कहा कि उनकी कहानी वीडियो के जरिए मेरे संज्ञान में आई और मैंने सीआर पाटिल को कुछ करने के लिए बुलाया। मैं दिल्ली में बैठा था, लेकिन उनके लिए व्यवस्था करने में कामयाब रहा, उनके पास अपना घर, पंखा, कंप्यूटर, टीवी, तमाम सुविधाएं हैं।

 

वहीं बच्चों में एक ने कहा कि वह कलेक्टर बनना चाहता है और दूसरा इंजीनियर बनना चाहता है। गुजरात रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव दुनिया के अमीर देशों की तुलना में गुजरात को किसी भी मामले में पीछे नहीं रखने के लिए है, आपके आशीर्वाद से मैं बड़ा हुआ, इस मिट्टी ने मुझे बड़ा किया है, आप मेरे शिक्षक हैं। अबकी बार भाजपा की पहले से भी ज्यादा सीटें आएंगी, हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भाग्यशाली हैं कि आप आज इतनी बड़ी संख्या में हमारे सभी उम्मीदवारों को जिताने के लिए मैदान में उतरे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!