ट्रंप के भारत पहुंचने से पहले पीएम मोदी का ट्वीट- पूरा भारत कर रहा है आपका इंतजार

Edited By vasudha,Updated: 24 Feb, 2020 10:28 AM

pm modi tweet before trump reaches india

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले विश्वास जताया कि इस यात्रा से भारत तथा अमेरिका के बीच की मित्रता और मजबूत होगी। मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत आपके...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले विश्वास जताया कि इस यात्रा से भारत तथा अमेरिका के बीच की मित्रता और मजबूत होगी। मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत आपके आने की प्रतीक्षा कर रहा है। आपकी यात्रा निश्चित रूप से हमारे देशों के बीच की मित्रता को और मजबूत करेगी। आपसे बहुत जल्द अहमदाबाद में मुलाकात होगी। 

PunjabKesari

इससे पहले ट्रंप ने ट्वीट किया था कि वह पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भारत के लिए रवाना हो रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति भारत के दो दिवसीय दौरे पर आज गुजरात के अहमदाबाद आ रहे हैं जहां वह मोटेरा में नवनिर्मित विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में एक विशाल जन अभिनंदन कार्यक्रम ‘नमस्ते ट्रंप' में भी शिरकत करेंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि ट्रंप अपनी भारत यात्रा के पहले हिस्से के तहत सोमवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे। जहां वह महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम जाएंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक रोडशो करेंगे और एक क्रिकेट स्टेडियम में लगभग एक लाख लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे। ट्रंप उसके बाद अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल देखने के लिए आगरा जाएंगे। उनके साथ बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुश्नर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी भी होंगे।

PunjabKesari

दरअसल सितंबर 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान ह्यूस्टन में ‘'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के बाद से दोनों नेताओं के बीच संबंध और मजबूत हुए। ट्रंप ने व्हाइट हाउस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे मित्र हैं। मैंने इस यात्रा के लिए लंबे समय पहले प्रतिबद्धता जतायी थी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!