Agnipath protest: PM मोदी का कर्नाटक दौरा, खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के बाद हाई अलर्ट जारी...सुरक्षा कड़ी

Edited By Seema Sharma, Updated: 20 Jun, 2022 03:51 PM

pm modi visit to karnataka high alert issued

कर्नाटक पुलिस ने खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे और जनसभाओं के दौरान अग्निपथ विरोध प्रदर्शन की आशंका को लेकर खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के मद्देनजर पुलिस को हाईअलर्ट किया गया...

नेशनल डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे और जनसभाओं के दौरान अग्निपथ विरोध प्रदर्शन की आशंका को लेकर खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के मद्देनजर पुलिस को हाईअलर्ट किया गया है। पीएम मोदी कर्नाटक की अपनी दो दिवसीय यात्रा के लिए बेंगलुरु के येलहंका भारतीय वायु सेना बेस पहुंचे। राज्यपाल थावरचंद गहलोत, मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने उनका स्वागत किया।

 

पीएम मोदी 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस सहित बेंगलुरु और मैसुरू में आयोजित 10 कार्यक्रमों में भाग लेने वाले हैं। राज्य सरकार ने कोई जोखिम न लेते हुए प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों के दौरान कानून और व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए भारी सुरक्षा तैनात की है। खासकर कोम्मघट्टा में जहां पीएम मोदी एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। खुफिया विभाग के अनुसार राज्य में सत्तारुढ़ भाजपा के कार्यकर्त्ताओं की आड़ में प्रदर्शनकारी रैली में घुस सकते हैं और अग्निपथ योजना की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं।

 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों के आसपास की दुकानों, स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने को कहा गया है। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर प्रताप रेड्डी खुद सुरक्षा इंतजामों पर नजर रख रहे हैं। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दो अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, दो संयुक्त पुलिस आयुक्त, 12 डीसीपी, 30 एसीपी तथा 80 पुलिस निरीक्षक मैदान पर होंगे। पुलिस विभाग ने शहर के चारों ओर 10,000 से अधिक पुलिस कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की है।

Related Story

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!