बजट से पहले पीएम मोदी आज अर्थशास्त्रियों से करेंगे मुलाकात (पढ़ें 22 जून की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 22 Jun, 2019 05:11 AM

pm modi will do a meeting today with the economists

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में बजट 2019 (Budget 2019) पेश होने से पहले आज अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में अफसरों के साथ देश के प्रमुख अर्थशास्‍त्री भी शामिल होंगे। इस बैठक में अर्थव्यवस्था, कृषि और एक्सपोर्ट बढ़ाने के...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में बजट 2019 (Budget 2019) पेश होने से पहले आज अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में अफसरों के साथ देश के प्रमुख अर्थशास्‍त्री भी शामिल होंगे। इस बैठक में अर्थव्यवस्था, कृषि और एक्सपोर्ट बढ़ाने के साथ-साथ स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार पर चर्चा होने की उम्‍मीद है।
PunjabKesari
विदेश मंत्री आज देंगे डिनर
विदेश मंत्री एस जयशंकर की ओर से आज आयोजित रात्रिभोज (डिनर) में पाकिस्तानी राजदूत या उच्चायोग के प्रतिनिधि भी शिरकत करेंगे। नई सरकार में पहली बार और बीते कुछ वर्षों में यह पहला मौका होगा जब सरकार के किसी कार्यक्रम में पाकिस्तान के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। विदेश मंत्री के डिनर में पाकिस्तानी उच्चायुक्त की जगह उप उच्चायुक्त शिरकत करेंगे।
PunjabKesari
भाजपा का प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल दौरे पर
पूर्व केंद्रीय मंत्री एस. एस. अहलूवालिया के नेतृत्व में भाजपा का तीन सदस्यीय केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल आज हिंसाग्रस्त भाटपाड़ा का दौरा करेगा जहां दो समूहों के बीच हुई झड़पों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे। माना जा रहा है कि ये समूह तृणमूल कांग्रेस और भाजपा से संबद्ध थे।
PunjabKesari
योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर
योगी आदित्यनाथ आज 10 से 12 बजे के बीच मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में रहेंगे। यहां मुख्यमंत्री 'नवाचारी किसान सम्मेलन' का उद्घाटन भी करेंगे। दोपहर 12:30 बजे वह बुढिय़ा माई मंदिर जाएंगे और वहां इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण करेंगे। एम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर एक बजे बीआरडी मेडिकल कॉलेज जाएंगे, जहां वह गोरखपुर-बस्ती मंडल के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में दोनों मंडलों के मंडलायुक्त व सभी जिलों के जिलाधिकारी भी शामिल होंगे। 
PunjabKesari
मैच
भारत बनाम अफगानिस्तान (दोपहर 1:30 बजे)
PunjabKesari
न्यूजीलैंड बनाम वेस्टइंडीज

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!