पीएम मोदी काशी देंगे 2500 करोड़ की सौगात (जानिए आज की बड़ी खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 12 Nov, 2018 02:58 AM

pm modi will give rs 2500 crore loan know today s big news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15वीं बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो काशीवासियों को 2500 करोड़ रुपए प्रो...

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15वीं बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो काशीवासियों को 2500 करोड़ रुपए प्रोजेक्टों की सौगात देंगे। वह गंगा नदी पर बने पहले मल्टी-मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन भी करेंगे। करोड़ों रुपए की लागत के साथ बनने वाले इस टर्मिनल के जरिए 1500 से 2000 टन के बड़े जहाजों की भी यातायात मुमकिन हो सकता है।

PunjabKesari

अमित शाह का मध्यप्रदेश, छत्तीगढ़ दौरा आज
भारतीय जनता पार्टी के प्रधान अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के 2 दिनों दौरे पर पहुंचेंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह वहां से पामगढ़ विधानसभा के शिवरी नारायण के लिए रवाना हो जाएंगे। इससे पहले आज अमित शाह मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वहां वह कार्यकर्ताओं को बूथ विजय अभियान का शुभारंभ करेंगे।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीगढ़ में जनसभा को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सोमवार सुबह करीब 10:30 पर छत्तीसगढ़ पहुंचेगे और वहां एक रैली कर डॉ. रमन सिंह के लिए वोट की अपील करेंगे। इसके बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी रवाना हो जाएंगे।

PunjabKesari

चुनाव आयोग करेगा तेलंगाना विधान सभा मतदान के लिए नोटिफिकेशन जारी
तेलंगाना विधान सभा मतदान के लिए चुनाव आयोग आज नोटिफिकेशन जारी करेगा। यह बात मुख्य राज्य चुनाव अधिकारी ने शुक्रवार को कही। कुमार ने यहां एक पत्रकार सम्मेलन में कहा कि मतदान के लिए नोटिफिकेशन आज जारी की जाएगी।

PunjabKesari

छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित 18 सीटों पर वोटिंग आज
छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए नक्सल प्रभावित इलाकों की 18 विधानसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को वोटिंग होगी। वोटिंग के लिए सभी तैयारियां पुरी कर ली गई हैं। राज्य के मुख्य निर्वाचन ऑफिस से मिली जानकारी मुताबिक पहले चरण में 18 सीटों पर वोटिंग होनी है।

PunjabKesari

खेल
आज होने वाले मुकाबले

PunjabKesari

  • क्रिकेट: बंगलादेश बनाम जिम्बाब्वे (दूसरा टैस्ट, दूसरा दिन)
  • क्रिकेट: रणजी ट्राफी क्रिकेट टूर्नामैंट -गोल्फ: टूर आफ यॉर्कशायर -2018

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!