PM मोदी करेंगे 'मन की बात' (पढ़ें 30 दिसंबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 30 Dec, 2018 01:55 AM

pm modi will talk about mind read special december 30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ''मन की बात'' कार्यक्रम में जनता से रूबरू होंगे। वह 51वें संस्करण में जनता के साथ अपने मन की बात करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम ''मन की बात'' के लिए जनता से सुझाव मांगे...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम में जनता से रूबरू होंगे। वह 51वें संस्करण में जनता के साथ अपने मन की बात करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम 'मन की बात' के लिए जनता से सुझाव मांगे थे। वर्ष 2018 में प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात का यह अंतिम कार्यक्रम है।
PunjabKesari
पीएम मोदी का पोर्ट ब्लेयर का दौरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणसी-गाजीपुर में पूर्वांचल के लिए 499 करोड़ की अनेक विकास परियोजनाओं का ‘नव वर्ष उपहार’ देकर आंडमान और निकोबार आइसलैंड के पोर्ट ब्लेयर पहुंचे। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री का विशेष विमान बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से शाम लगभग सात बजकर 10 मिनट पर पोर्ट ब्लेयर हवाई अड्डे के लिए सकुशल उड़ान भरा।
PunjabKesari
मेघालय में फंसे खनिकों को बचाने आज फिर उतरेगी नौसेना
नौसेना एवं एनडीआरएफ के गोताखोरों की टीम मेघालय में कोयला खदान में फंसे 15 मजदूरों को निकालने के लिए शनिवार को खदान के भीतर उतरी जहां उन्होंने वहां एकत्र हुए पानी के स्तर का पता लगाया। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के सहयाक कमांडेंट संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूर्वी जयंतिया पर्वतीय जिले की इस तंग खदान में पानी का स्तर 77 से 80 फुट तक ऊंचा होने का अनुमान है। सिंह ने कहा, ''नौसेना के गोताखोर और मैं खदान के भीतर गए और प्रांरभिक तैयारी की गई। मुझे उम्मीद है कि सभी बचाव एजेंसियां रविवार को सवेरा होने के साथ ही अभियान शुरू कर देंगे।
PunjabKesari
पंजाब में आज पंचायत चुनाव
पंजाब के 13,276 गांवों में पंचों एवं सरपंचों को चुनने के लिए रविवार को कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच चुनाव होंगे। राज्य निर्वाचन अधिकारी ने शनिवार को यहां बताया कि शांतिपूर्ण, निष्पक्ष एवं सुचारू ढंग से चुनाव प्रक्रिया को संपन्न कराने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि पंच एवं सरपंच के पद के लिए करीब 8,000 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं।
PunjabKesariबांग्लादेश में संसदीय चुनाव आज
बांग्लादेश में आज होने वाले संसदीय चुनावों के लिये सुरक्षा बढ़ा दी गई है। देशभर में करीब 60 हजार सैनिकों, अर्धसैनिक बलों और पुलिसर्किमयों को तैनात किया गया है। प्रधानमंत्री शेख हसीना रविवार को आम चुनावों में जीत दर्ज करके रिकार्ड चौथी बार प्रधानमंत्री पद की कुर्सी हासिल करने के प्रयास में जुटी हैं। देश में 10.41 करोड़ योग्य मतदाता हैं जो तय करेंगे कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा।
PunjabKesariदिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का हरियाणा दौरा आज
2019 के चुनाव से पहले हरियाणा में राजनीतिक दलों द्वारा रैली कर शक्ति प्रदर्शन करने का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में हरियाणा में अपनी किस्मत आजमाने की लिए अब आप भी मैदान में उतर चुकी है। आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आने वाली 30 तारीख को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएम सिटी करनाल में स्कूल अस्पताल रैली करेंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (तीसरा टैस्ट, 5वां दिन)
PunjabKesari
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018
बैडमिंटन : अहमदाबाद बनाम चेन्नई (प्रीमियर बैडमिंटन लीग-2018)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!