नमो एप के जरिए पीएम मोदी अाज कार्यकर्ताओं से करेंगे सीधा संवाद (पढ़ें 17 अक्टूबर की खास खबरें)

Edited By Pardeep,Updated: 17 Oct, 2018 05:29 AM

pm modi will talk directly through namo app workers

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि बुधवार को नमो एप के माध्यम से स्थानीय लोकसभा के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। इसको लेकर जिले के सभी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। इसकी तैयारी के संबंध में टैक्सी स्टैंड स्थित पार्टी कार्यालय पर रविवार को भाजपा...

नई दिल्ली/जालंधरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि बुधवार को नमो एप के माध्यम से स्थानीय लोकसभा के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। इसको लेकर जिले के सभी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। इसकी तैयारी के संबंध में टैक्सी स्टैंड स्थित पार्टी कार्यालय पर रविवार को भाजपा के जिला पदाधिकारियों तथा मंडल अध्यक्षों की बैठक हुई। इसमें लोकसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के लिए सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन में नमो एप स्थापित करने की प्रक्रिया को पूरा कर उसका सत्यापन किया गया। 

राष्ट्रीय-
गोवा भाजपा के सहयोगी दलों के नेता आज शाह से दिल्ली में करेंगे मुलाकात
 
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गोवा में अपनी पार्टी नीत गठबंधन सरकार के घटक दलों के नेताओं से बुधवार को दिल्ली में मुलाकात करेंगे और इस तटीय राज्य में राजनीतिक स्थिति के बारे में चर्चा करेंगे।

राहुल ने मानवेंद्र सिंह को बुलाया, आज होंगे कांग्रेस में शामिल
PunjabKesari
राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र एवं पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अाज कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। इसके लिए राहुल गांधी ने मानवेंद्र सिंह को 17 अक्तूबर को दिल्ली में अपने अावास पर बुलाया है। वहां वह उनको कांग्रेस की सदस्यों में शामिल करेंगे। इसके बाद मानवेंद्र समर्थकों के साथ जोधपुर में बड़ा प्रोग्राम कर सकते हैं। 

सबरीमाला मंदिर के आज खुलेंगे कपाट 
PunjabKesari
सबरीमाला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं को प्रवेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आज पहली बार मंदिर के कपाट मासिक पूजा के बाद खुलेंगे। लेकिन कई संगठनों की ओर से फैसले के विरोध के कारण क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। इससे पहले फैसले का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार को मंदिर की ओर आ रहे वाहनों की जांच शुरू की। उन्होंने प्रतिबंधित उम्र की महिलाओं को लेकर मंदिर की ओर से जाने वाले वाहनों को रोक दिया। 

पंजाब- 
अाज होगी पंजाब मंत्रिमंडल की बैठक 
PunjabKesari
पंजाब मंत्रिमंडल की 16 अक्तूबर को होने वाली बैठक अब 17 अक्तूबर को होगी। जानकारी के मुताबिक 16 अक्तूबर की मीटिंग के लिए कोई ख़ास एजेंडा नहीं था परन्तु 17 अक्तूबर को होने वाली बैठक में कुछ अौर एजंडे शामिल करने की तैयारी है। 

खेल-
अाज होने वाले मुकाबले 
PunjabKesari
क्रिकेट: पाक बनाम ऑस्ट्रेलिया (दूसरा टेस्ट, दूसरा दिन)
क्रिकेट: श्रीलंका बनाम इंग्लैंड (तीसरा वन डे)
कबड्डी: बेंगलुरु बुल्स बनाम तमिल थालीवास और हरियाणा स्टीलर्स बनाम यू मुम्बा

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!