गुजरात दौरे पर PM मोदी, करेंगे कई कार्यक्रमों में शिरकत ( पढ़ें 21 दिसंबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 21 Dec, 2018 02:09 AM

pm modi will visit several tournaments on gujarat tour

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 और 22 दिसंबर को गुजरात के दो दिनों के दौरे पर होंगे। इस दौरान वह राज्यों के पुलिस प्रमुखों के सालाना सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को संबोधि...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 और 22 दिसंबर को गुजरात के दो दिनों के दौरे पर होंगे। इस दौरान वह राज्यों के पुलिस प्रमुखों के सालाना सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि 20 दिसंबर से शुरू हो रहा पुलिस महानिदेशकों / पुलिस महानिरीक्षकों का अखिल भारतीय सम्मेलन नर्मदा जिले में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (सरदार पटेल की प्रतिमा) के पास आयोजित किए जाने का कार्यक्रम है।

PunjabKesari

चार दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को चार दिवसीय दक्षिण प्रवास के लिए सिकंदराबाद जाएंगे, जिस दौरान वह एक चिकित्सा संस्थान में सिकल सेल एनीमिया और अन्य अनुवांशिक रक्त विकारों के लिए उत्कृष्टता केंद्र का उद्घाटन करेंगे। अपनी यात्रा के दौरान वह बोलारम स्थित राष्ट्रपति निलयम में ठहरेंगे।

PunjabKesari

बिहार में एनडीए सीटों पर हो सकता है बंटवारा
पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में उठापटक का दौर जारी है। गुरुवार को आरएलएसपी के अध्यक्ष उप्रेंद्र कुशवाहा ने एनडीए का साथ छोड़ महागठबंधन का हाथ थाम लिया। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा, जदयू  और लोजपा के साथ मिलकर वित्त मंत्री अरुण जेटली और भाजपा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सीटों के बंटवारे पर फैसला ले सकते हैं।

PunjabKesari 

अमित शाह करेंग हिंदू महासभा कार्यक्रम में शिरकत
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुजरात के राजकोट में हिंदू धामिक नेताओं के साथ बैठक में हिस्सा लेने की संभावना है। जहां राममंदिर समेत कई मुद्दों पर चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari

सोहराबुद्दीन मामले पर आ सकता है फैसला
सोहराबुद्दीन शेख - तुलसीराम प्रजापति कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में 13 साल बाद शुक्रवार को फैसला आने की संभावना है। वर्ष 2005 के इस मामले में 22 लोग मुकदमे का सामना कर रहे हैं, जिनमें ज्यादातर पुलिसकर्मी हैं। यहां की एक विशेष सीबीआई अदालत इस मामले की सुनवाई कर रही है।

PunjabKesari

महिला कार्यकर्ताओं की दो दिवसीय बैठक आज से शुरू
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की दो दिवसीय बैठक 21 दिसंबर से यहां शुरू होगी जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा होगी। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में पार्टी की तैयारियों में उनकी भूमिका पर भी बात होगी।

PunjabKesari 

कैबिनेट गठन पर राहुल गांधी से चर्चा करेंगे कमलनाथ
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से राज्य में कैबिनेट मंत्रियों को लेकर चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि कमलनाथ ने 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। हालांकि, अभी राज्य में कैबिनेट मंत्रियों को शपथ नहीं दिलाई गई है।

PunjabKesari 

आज से पांच दिन के लिए बंद रहेंगे बैंक
अगर आपका कोई बैंक का कार्य शेष है तो ये खबर आपके लिए है क्योंकि 21 दिसंबर से 26 दिसंबर तक बैंक बंद रहेंगे। 21 दिसंबर से देश के बैंकों के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर जा रहे हैं। शनिवार को महीने का तीसरा शनिवार होने से बैंक बंद रहेगा। 25 दिसंबर को क्रिसमस-डे होने के कारण सार्वजनिक छुट्टी के चलते बैंक बंद रहेंगे। ऐसे में अब बुधवार को ही बैंको के ताले खुलेंगे।

PunjabKesari

खेलः
बास्केटबॉलः एनबीए बास्केटबॉल लीग 2018/19

PunjabKesari

प्रो कबड्डी लीग- 2018/19
रणजी मैच 2018/19     

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!