PM ने रात में किया काशी भ्रमण, लिया विकास कार्यों का जायजा

Edited By Yaspal,Updated: 15 Jul, 2018 12:47 AM

pm visited kasi in the night took stock of development works

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन (14 15) के उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम ने शनिवार की रात अपने संसदीय क्षेत्र काशी का रात में भ्रमण करने निकले। इस दौरान पीएम ने काशी में हो रहे विकास कार्यों का मुआयना किया।

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन (14 15) के उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम ने शनिवार की रात अपने संसदीय क्षेत्र काशी का रात में भ्रमण करने निकले। इस दौरान पीएम ने काशी में हो रहे विकास कार्यों का मुआयना किया।

PunjabKesari

बीएचयू द्वार की खूबसूरती का लिया जायजा
प्रधानमंत्री करीब शनिवार रात करीब सवा दस बजे डीरेका से शहर के लिए निकले। सतरंगी रोशनी में नहाई काशी को देखने के क्रम में सबसे पहले वह बीएचयू के सिंह द्वार पहुंचे। पीएम ने लाइटिंग से सजे बीएचयू के सिंह द्वार की खूबसूरती को देखा। पीएम ने बीएचयू परिसर में विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने गए।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री मोदी के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने वहां का पूरा परिसर खाली करा दिया। बीएचयू से निकलने के बाद पीएम का काफिला विश्वनाथ मंदिर छत्ताद्वार पर बाबा का नमन करते हुए आगे निकला। वे नदेसर स्थित दूरदर्शन केंद्र गए। पीएम मोदी के साथ राज्य के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी रहे। पीएम के पहुंचने से पहले पुलिस ने चारों तरफ सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी थी।

PunjabKesari

कैंट रेलवे स्टेशन भी गए मोदी
दूरदर्शन केंद्र का निरीक्षण करने के बाद प्रधानमंत्री के काफिले ने कैंट रेलवे स्टेशन की ओर निकला। यहां पहुंचकर पीएम ने लोगों का अभिवादन किया। काशी भ्रमण करने के बाद पीएम करीब साढ़े ग्यारह बजे डीरेका वापस पहुंच गए।

PunjabKesari

बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। एक्सप्रेस वे के शिलान्यास के बाद पीएम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने करीव 967 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया और जनता को संबोधित किया।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!