PoK की गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो शेयर कर पीएम मोदी को सुनाई खौफनाक आपबीती, मुझे और मेरे बच्चे को मार देंगे, कृपा...

Edited By Anu Malhotra, Updated: 13 Apr, 2022 10:07 AM

pok pakistan gangrape women mariya tahir pm modi

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की एक महिला ने  पीएम मोदी से मदद की मांग की है। दरअसल, यह महिला गैंगरेप की शिकार हुई है जिसके लिए वह पिछले सात वर्षों से न्याय के लिए लड़ रही है।

नेशनल डेस्क:  पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की एक महिला ने  पीएम मोदी से मदद की मांग की है। दरअसल, यह महिला गैंगरेप की शिकार हुई है जिसके लिए वह पिछले सात वर्षों से न्याय के लिए लड़ रही है। 
 

 मारिया ताहिर नाम की इस महिला ने हारकरअब पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। महिला का कहना  है कि पाकिस्तान में उसे और उनके बच्चे को मौत की धमकी मिल रही है। महिला ने यह मदद एक वीडियो के जरिए की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला ने कहा कि मैं गैंग रेप पीड़ित हूं और पिछले सात साल से न्याय के लिए लड़ रही हूं, मैं पीएम मोदी से आश्रय मांग रही हूं क्योंकि POK की पुलिस, सरकारें और न्यायपालिका मुझे इन 7सालों में इंसाफ नहीं दिला पाई है।
 

 मारिया कहती है कि इस वीडियो के जरिये मैं पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करना चाहती हूं कि वह मुझे भारत में आने की अनुमति दें,  यहां उनके और उनके बच्चे के जान को खतरा है।  
 

जानकारी के मुताबिक,  मारिया 2015 में जघन्य अपराध में शामिल लोगों के लिए कड़ी सजा की मांग करने के लिए दर-दर भटक रही है। अपने पहले के वीडियो में  उसने कहा था कि हारून रशीद, ममून राशिद, जमील शफी, वकास अशरफ, सनम हारून और तीन और मेरे खिलाफ अपराध में शामिल थे। पीड़िता ने कहा कि उसने पुलिस और स्थानीय राजनेताओं से संपर्क किया लेकिन न्याय नहीं मिला।  

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!