महिला बैंककर्मी के साथ पुलिस कांस्टेबल की मारपीट का Video viral, सीतारमण ने कही ये बड़ी बात

Edited By Seema Sharma,Updated: 24 Jun, 2020 04:08 PM

police constable beat up female bank worker sitharaman desperately

गुजरात के सूरत में महिला बैंककर्मी के साथ एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा मारपीट करते का वीडियो वायरल होने के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सख्त लहजे में कहा कि यह सब बर्दाश्त नहीं होगा। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा कि बैंक...

नेशनल डेस्कः गुजरात के सूरत में महिला बैंककर्मी के साथ एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा मारपीट करते का वीडियो वायरल होने के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सख्त लहजे में कहा कि यह सब बर्दाश्त नहीं होगा। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा कि बैंक कर्मचारियों की सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती। वित्त मंत्री ने सूरत शहर के पुलिस आयुक्त आर. बी. ब्रह्मभट्ट के साथ यह मामला उठाया था, जिसके बाद कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया। सीतारमण ने ट्वीट किया कि मेरे कार्यालय को सूचित किया गया है कि पुलिस आयुक्त खुद केनरा बैंक की सरोली शाखा गए और उन्होंने कर्मचारियों को पूरे सहयोग का भरोसा दिलाया।

PunjabKesari

 

आरोपी पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। ट्विटर पर मंगलवार को कांस्टेबल द्वारा महिला बैंककर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। यह कांस्टेबल वर्दी में भी नहीं था। उसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘शेमसूरतपुलिस’ ट्रेंड करने लगा था।

PunjabKesari

वीडियो में सूरत के केनरा बैंक की एक शाखा में महिला बैंककर्मी के साथ बैंक के भीतर ही एक पुलिस कांस्टेबल को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। सीतारमण ने कहा कि हमारी इस मामले पर नजदीकी नजर है। सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है। इस चुनौतीपूर्ण समय में बैंककर्मी लोगों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उनकी सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!