एक ही कमरे में हुआ युवक-युवतियों का मेडिकल चेकअप, वीडियो हुआ वायरल

Edited By kamal,Updated: 02 May, 2018 05:43 PM

प्रदेश में चल रही पुलिस भर्ती प्रक्रिया में अभ्यार्थियों का चेस्ट पर एससी एसटी लिखने का मामले का ठंडा नहीं हुआ था कि विभाग के एक और कारनामें से कॉन्सटेबल की भर्ती प्रक्रिया फिर से सुर्खियों में आ गई है।

मध्यप्रदेश (भिंड) : प्रदेश में चल रही पुलिस भर्ती प्रक्रिया में अभ्यार्थियों का चेस्ट पर एससी एसटी लिखने का मामले का ठंडा नहीं हुआ था कि विभाग के एक और कारनामे से कॉन्सटेबल की भर्ती प्रक्रिया फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल मेडिकल टीम ने महिला और पुरुष अभ्यार्थियों का चेकअप एक ही कमरे में सबके सामने कर दिया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि टीम में महिला अभ्यार्थियों के चेकअप के लिए कोई महिला डॉक्टर भी नहीं थी।

मामला मीडिया में वायरल होने के बाद शिवराज सरकार एक्शन में दिखाई दी।। इस मामले में आरोपी डॉक्टर और एक क्लर्क को निलंबित कर दिया गया है। सीएमएचओ ने जांच के बाद एसपी को भेजी गई रिपोर्ट में दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने को कहा है। 

PunjabKesari
मंगलवार को जिला अस्पताल भिण्ड में एक ही कमरे में युवक और युवतियों का मेडिकल चेकअप हुआ। सभी नियमों को दरकिनार करते हुए जांच टीम ने युवतियों के सामने युवकों को अर्धनग्न कर उनका चेकअप किया। यही नहीं, युवतियों के मेडिकल टेस्ट के लिए कोई भी महिला डॉक्टर टीम में मौजूद नहीं थी। उनका चेकअप खुद पुरुष डॉक्टर कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार भिंड पुलिस लाइन में 217 महिला और पुरुष कॉन्सटेबल की भर्ती हुई। भर्ती के बाद अलग-अलग चरणों में जिला अस्पताल में अभ्यार्थियों का मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है। मंगलवार को 21 युवक और 18 युवतियों का मेडिकल टेस्ट करवाया गया। मामले पर जब अस्पताल से जुड़े अधिकारियों से बात की गई तो वह जवाब देने से बचते नजर आए। फिलहाल देखना होगा कि जिला प्रशासन इस मामले पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!