पुलिसकर्मी बना हैवान, डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से जलाया

Edited By rajesh kumar,Updated: 31 Oct, 2020 05:27 PM

policeman one and a half year old girl was stained cigarette

नशे में धुत पुलिसकर्मी ने डेढ़ साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक पुलिसकर्मी ने पूर्व मकान मालकिन की डेढ़ साल की बेटी की पिटाई करने के बाद सिगरेट से इसलिए जला दिया, क्योंकि वह उसे पापा नहीं बोल रही थी।

नेशनल डेस्क: नशे में धुत पुलिसकर्मी ने डेढ़ साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक पुलिसकर्मी ने पूर्व मकान मालकिन की डेढ़ साल की बेटी की पिटाई करने के बाद सिगरेट से इसलिए जला दिया, क्योंकि वह उसे पापा नहीं बोल रही थी। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari
बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने कॉन्स्टेबल अविनाश राय को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बीते गुरूवार को राय ने डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया और बचाने आई बालिका की मां के साथ मारपीट की। घायल बच्ची को लेकर मां बालोद थाने पहुंची और आरोपित पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने उसे दुर्ग जिले के भिलाई शहर से गिरफ्तार कर लिया। 

PunjabKesari
जानें पूरा मामला
अधिकारियों ने बताया आरक्षक अविनाश राय दुर्ग रक्षित केंद्र में पदस्थ है और तबादले से पहले वह बालोद रक्षित केंद्र में रहता था। इस दौरान वह शहर के सिवनी क्षेत्र में महिला के घर पर ही रहता था। उन्होंने बताया कि महिला का पति नागपुर में रहता है उन्होंने बताया कि बालोद में रहने के दौरान राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को राय अपने पैसे लेने महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार गुरुवार की रात राय शराब के नशे में घर पहुंचा। रात में वह महिला की डेढ़ साल की बच्ची को पापा बोलने के लिए कहने लगा। बच्ची ने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरट से दाग दिया और महिला के साथ मारपीट की और वहां से फरार हो गया। अधिकारियों ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!