सामने थी हिंसक भीड़...सीने में तनी थी पिस्तौल, फिर भी डटा रहा पुलिस का यह जवान(Video)

Edited By vasudha,Updated: 25 Feb, 2020 12:16 PM

policeman standing in front of a crowd

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर इलाकों में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुई झड़पों में दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि पुलिस उपायुक्त घायल हो गए। मौजपुर चौराहे सहित पूरे इलाके में जहां पुलिसकर्मियों को उपद्रवियों ने...

नेशनल डेस्क: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर इलाकों में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुई झड़पों में दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि पुलिस उपायुक्त घायल हो गए। मौजपुर चौराहे सहित पूरे इलाके में जहां पुलिसकर्मियों को उपद्रवियों ने सड़कों पर निशाना बनाया, वहीं जब पुलिस उन्हें नियंत्रण करने आई तो छतों से लोगों ने उन पर पत्थर फेंके। जब प्रदर्शनकारी खुलेआम गोलियां बरसा रहे थे तब दिल्ली पुलिस के जवान जांबाजी के साथ उनका सामना कर रहे थे।

 

दिल्ली में हिंसा और आंतक फैलाते का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक लाल शर्ट में उपद्रवी पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानता दिख रहा है। वह बंदूक हाथ में थामे पुलिसकर्मी की ओर बढ़ता है और हवा में कुछ राउंड फायरिंग भी करता है। हालांकि इसके बावजूद पुलिसकर्मी पीछे नहीं हटता है। वह संयम से युवक को समझा रहा है, लेकिन उपद्रवी उसके पास जाता है और उसकी छाती पर पिस्टल तान कर वापस जाने की बात कहता है और फायर भी करता है।

PunjabKesari

यह पुलिसवाला भीड़ से भी नहीं डरा और अपनी जगह पर डटा रहा। हिंसा के दौरान जवान की इस जांबाजी को लोग सलाम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिलहाल यह पता नहीं लग पाया है कि यह पुलिस का जवान कौन है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि इलाके में काफी राउंड गोलियां उपद्रवियों की तरफ से चलाई गई हैं। उपद्रव के दौरान कई लोग पिस्टल लगाकर घूम रहे थे। यही नहीं, कई जगह पर लोग घरों से भी फायरिंग करते हुए देखे गए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!