'यौन शोषण केस के बाद पीड़िता को हुआ फायदा, मिल रही फिल्में', राजनेता पीसी जॉर्ज के बिगड़े बोल

Edited By Seema Sharma,Updated: 12 Aug, 2022 09:26 AM

politician pc george bad words for victim

अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। 2017 में कुछ लोगों द्वारा यौन हमले का शिकार हुईं अभिनेत्री के बारे में उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिस पर हंगामा मच गया है।

नेशनल डेस्क: अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। 2017 में कुछ लोगों द्वारा यौन हमले का शिकार हुईं अभिनेत्री के बारे में उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिस पर हंगामा मच गया है। पीसी जॉर्ज ने गुरुवार को कहा कि उस घटना के बाद अभिनेत्री को फायदा हुआ है और अधिक फिल्में मिलने लगी।

 

पीसी जॉर्ज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवालों का जवाब देते हुए कहा पीड़िता के लिए केस में 'सर्वाइवर' शब्द के इस्तेमाल का भी उपहास उड़ाया। उन्होंने कहा, 'पीड़िता को अब कई फिल्में मिल रही हैं...मुझे नहीं लगता कि इस मुद्दे के बाद उसे कोई नुकसान हुआ है। अगर वह घटना सच थी, तो एक महिला के रूप में उन्हें जिंदगी में जो नुकसान हुआ, वह बहुत बड़ा हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि उसे अन्य क्षेत्रों में लाभ मिला है।' पीसी जॉर्ज ने उन पत्रकारों की भी आलोचना की जिन्होंने प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी भद्दी टिप्पणी पर सवाल उठाया।

 

पीसी जॉर्ज का विवादों से पुराना नाता


पूर्व विधायक ने पहले भी पीड़िता के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी किया है। वे इस यौन उत्पीड़न मामले के आठवें आरोपी अभिनेता दिलीप का खुले तौर पर समर्थन भी करते नजर आए हैं। जॉर्ज को हाल ही में एक यौन उत्पीड़न मामले में और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए गिरफ्तार किया गया था। तीन दशकों से अधिक समय तक पुंजार (Poonjar) से विधायक रहे पीसी जॉर्ज को पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों में बड़ा झटका लगा था। उन्हें LDF उम्मीदवार से भारी अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

 

बहरहाल, यौन उत्पीड़न केस की बात करें तो पुलिस के अनुसार पीड़िता ने मलयालम के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न की घटना 17 फरवरी, 2017 की रात को हुई थी। आरोपी जबरन अभिनेत्री की कार में घुस गए और बंधक बनाकर दो घंटे तक कथित तौर पर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद वे वहां से भाग गए।

 

अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए पूरे वाकये का वीडियो भी आरोपियों ने बना लिया था। मामले में 10 आरोपी हैं और पुलिस ने शुरुआत में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। बाद में दिलीप को गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!