रामगढ़ कस्बे में बिजली कटौती ने लोगों का जीना किया दुश्वार, लोगों ने सडक़ पर  की नारेबाजी

Edited By Monika Jamwal,Updated: 30 Jun, 2022 11:10 PM

power cut made life difficult for people in ramgarh town

भीषण गर्मी के मौसम में रामगढ़ में अघोषित बिजली कटौती ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है।

साम्बा : भीषण गर्मी के मौसम में रामगढ़ में अघोषित बिजली कटौती ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। बिजली की अंधाधुंध कटौती से गुस्साए लोग वीरवार को सडक़ पर उतर आए। रामगढ़ के स्थानीय लोगों ने आज कस्बे के मुख्य चौक पर धरना देकर गाडिय़ों का आना-जाना बंद कर दिया। नारेबाजी करते हुए लोगों ने सडक़ बंद करके विद्युत विभाग के खिलाफ जोरदार रोष प्रदर्शन किया।

 

प्रदर्शनकारियों ने मेन चौक में सडक़ को एक घंटा अवरूद्ध कर बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में बुजुर्ग, महिलाओं-बच्चों सहित बड़ी संख्या में युवाओ ने अपना रोष जताया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि गर्मी के इस मौसम में बिजली विभाग कोई सुनीवाई नहीं कर रहा है। पिछले दो महीनो से बिजली की आपूर्ति गड़बडाई हुई है। बार-बार बिजली के आने-जाने से बिजली उपकरण खराब हो गए है, लेकिन विभाग कुछ करने को तैयार नही। दिन में सिर्फ तीन से चार घण्टे बिजली आ रही है, उसमे भी बार बार कटौती कर दी जाती है। जिसके कारण आए दिन लोगो के बिजली के उपकरण जल रहे है।

 

बिजली की कटौती के कारण पूरी रात लोगो को बैठकर गुजारनी पड़ती हैं। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत करने की कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारी इस बात पर अड़े रहे कि जब तक बिजली विभाग के अधिकारी यहां नही आते व ठोस आश्वासन नहीं देते, प्रदर्शन समाप्त नही होगा। बाद में विभाग के एईई प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे। एईई ने आश्वासन दिया की जल्द ही बिजली की आपूर्ति सुचारू रूप से कर दी जाएगी। जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए और धरना हटाया।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!