किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहें TMC कार्यकर्ता: ममता

Edited By ,Updated: 20 May, 2017 12:07 PM

prepare for any situation tmc worker mamta

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कथित तौर पर पार्टी के सदस्यों को

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कथित तौर पर पार्टी के सदस्यों को कांग्रेस को लेकर नरम रुख अपनाने और उनकी आलोचना नहीं करने को कहा है। ममता की ओर से यह प्रतिक्रिया दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद आई। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बीते दिनों ममता और सोनिया ने मीटिंग की थी। टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि ममता की ओर से पार्टी सदस्यों को कांग्रेस पर चुप्पी साधने के लिए कहा गया है।

ममता ने कहा कि कांग्रेस को वह हैंडल कर लेंगी। इसके साथ ही पार्टी सुप्रीमो को भाजपा और सीपीएम पर ध्यान केंद्रित करने और उनकी आलोचना करने के निर्देश दिए हैं। तृणमूल सांसदों, विधायकों, सभी निकायों के चेयरमैन तथा जिला पंचायत अध्यक्षों की मीटिंग बुलाई गई थी। ममता की ओर से आई प्रतिक्रिया पर कांग्रेस की राज्य ईकाई के अध्यक्ष अधीर चौधरी ने कहा कि ममता एक तेज नेता हैं।

चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर आग्रह किया था कि टीएमसी से बातचीत करने से पहले बंगाल कांग्रेस की हालत देख लेनी चाहिए थी। मीटिंग के दौरान ममता बनर्जी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहने के लिए कहा है। टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक ममता बनर्जी को लगता है कि केंद्र की योजना लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव को एक साथ साल 2018 के अंत में कराने की है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!