राष्ट्रपति मुर्मू ने देशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं, कहा- त्योहार सभी को सदाचार के मार्ग पर चलने के लिये प्रेरित करे

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 Aug, 2022 07:13 PM

president murmu greets countrymen on janmashtami

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर बृहस्पतिवार को देशवासियों को शुभकामनाएं दीं और प्रार्थना की कि त्योहार सभी को मन, वचन और कर्म में सदाचार के मार्ग पर चलने के लिये प्रेरित करे।

 

नेशनल डेस्क: राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर बृहस्पतिवार को देशवासियों को शुभकामनाएं दीं और प्रार्थना की कि त्योहार सभी को मन, वचन और कर्म में सदाचार के मार्ग पर चलने के लिये प्रेरित करे। एक संदेश में राष्ट्रपति ने कहा कि भगवान कृष्ण का जीवन व शिक्षाएं ‘भलाई व नैतिकता' की सीख देते हैं।

मुर्मू ने कहा, “उन्होंने ‘निष्काम कर्म' की अवधारणा का प्रचार किया और लोगों को ‘धर्म' के मार्ग के माध्यम से परम सत्य की प्राप्ति के बारे में बताया। मेरी प्रार्थना है कि जन्माष्टमी का यह पर्व हमें अपने मन, वचन और कर्म में सदाचार के मार्ग पर चलने के लिये प्रेरित करे।” राष्ट्रपति भवन के एक संदेश के मुताबिक, राष्ट्रपति ने जन्माष्टमी के अवसर पर देश और विदेश में रहने वाले सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!