पीएम मोदी चुने गए सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष, अमित शाह को भी मिली जगह

Edited By Yaspal,Updated: 18 Jan, 2021 09:07 PM

president of somnath trust elected pm modi amit shah also got place

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमनाथ ट्रस्ट के सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुने गए हैं। पीएम मोदी को सभी ट्रस्टियों ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना है। पीएम मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह को भी ट्रस्ट में जगह मिली है। मोदी-शाह के अलावा 6 और लोगों की ट्रस्ट में...

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमनाथ ट्रस्ट के सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुने गए हैं। पीएम मोदी को सभी ट्रस्टियों ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना है। पीएम मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह को भी ट्रस्ट में जगह मिली है। मोदी-शाह के अलावा 6 और लोगों की ट्रस्ट में जगह मिली है। बता दें कि इससे पहले केशुभाई पटेल ट्रस्ट के अध्यक्ष थे। उनके निधन के बाद हुई वर्चुअल मीटिंग में पीएम मोदी को ट्रस्ट का अध्यक्ष चुना गया।
PunjabKesari
असल में, सोमवार को सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से ट्रस्ट का अध्यक्ष घोषित किया गया। इससे पहले, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष थे। उनके निधन के बाद यह पहली मीटिंग थी जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को सोमनाथ ट्रस्ट का अध्यक्ष घोषित किया गया।
PunjabKesari
सोमनाथ ट्रस्ट की वर्चुअल मीटिंग में पीएम मोदी के साथ-साथ गृह मंत्री अमित शाह और दूसरे अन्य सदस्य शामिल थे। सभी सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा और उनको अध्यक्ष चुना गया। पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी समेत छह लोग इस ट्रस्ट के सदस्य हैं। सोमनाथ ट्रस्ट की पहली बैठक अक्टूबर 1949 में हुई जिसमें नवानगर के जाम साहब दिग्विजय सिंह को अध्यक्ष चुना गया था।
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!