जब छह सांसदों को याद कर भावुक हुए राष्ट्रपति,  बोले- वह कोरोना के कारण हमें  छोड़कर चले गए

Edited By vasudha,Updated: 29 Jan, 2021 01:42 PM

president ramnath kovind six mps

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और संसद के उन दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित की जिनकी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हुई। बजट सत्र के पहले दिन संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए...

नेशनल डेस्क:  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और संसद के उन दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित की जिनकी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हुई। बजट सत्र के पहले दिन संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कोविंद ने कोरोना वायरस के कारण जान गंवाने वाले आम लोगों को भी याद किया।

 

अपने अभिभाषण में बोले राष्ट्रपति- चुनौती कितनी ही बड़ी क्यों न हो, भारत नहीं रुकेगा
 

राष्ट्रपति ने कहा कि महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में हमने अनेक देशवासियों को असमय खोया भी है। हम सभी के प्रिय और मेरे पूर्ववर्ती राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन भी कोरोना काल में हुआ। संसद के छह सदस्य भी कोरोना की वजह से असमय हमें छोड़कर चले गए। मैं सभी के प्रति अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद पिछले साल 31 अगस्त को मुखर्जी का निधन हो गया था। 

 

पीएम मोदी, बोले- भारत के भविष्य को ध्यान में रखकर हो चर्चा
 

इसके साथ ही, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल, केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद सुरेश अंगड़ी, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव, कांग्रेस के कन्याकुमारी से सांसद एच बसंतकुमार और भाजपा के राज्यसभा सदस्य अशोक गस्ती की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हुई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!