पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावः नवनिर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का निर्वाचन रद्द

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Mar, 2018 03:59 PM

president vice presidential election canceled

बिहार में पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज और उपाध्‍यक्ष योषिता पटवर्धन की डिग्री को लेकर उठ रहे सवालों पर संज्ञान लेते हुए उनके निर्वाचन को रद्द कर दिया गया है। इसके चलते विश्वविद्यालय में माहौल तनावपूर्ण बना...

पटनाः बिहार में पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज और उपाध्‍यक्ष योषिता पटवर्धन की डिग्री को लेकर उठ रहे सवालों पर संज्ञान लेते हुए उनके निर्वाचन को रद्द कर दिया गया है। इसके चलते विश्वविद्यालय में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। इस बात की पुष्टि कुलपति प्रो. रासबिहारी प्रसाद सिंह ने कर दी है।

जानकारी के अनुसार, चुनाव के बाद कई छात्र संघ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की डिग्री को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे थे। डिग्री की जांच करने के लिए तीन सदस्‍यीय कमेटी का गठन किया गया था जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा उनके निर्वाचन को रद्द कर दिया गया है। इसको लेकर भारी संख्या में छात्र-छात्राएं विश्वविद्यालय में एकत्रित हो गए हैं।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज ने प्रशासन के इस कदम पर कड़ा रुख अपनाते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन को ही इसका जिम्मेवार ठहराया है। विश्वविद्यालय के माहौल को देखते हुए भारी मात्रा में सुरक्षा बल तैनात किया गया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!