Presidential Election: मुझे पुत्र के रूप में ना देखें...- यशवंत सिन्हा बने विपक्ष के उम्मीदवार तो बोला बेटा -

Edited By Yaspal, Updated: 21 Jun, 2022 11:29 PM

presidential election don t see me as a son

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद जयंत सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि वह पार्टी सदस्य के रूप में अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। जयंत सिन्हा के पिता यशवंत सिन्हा 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार...

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद जयंत सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि वह पार्टी सदस्य के रूप में अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। जयंत सिन्हा के पिता यशवंत सिन्हा 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार हैं। जयंत सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘‘आप सभी को जोहार। विपक्ष द्वारा मेरे आदरणीय पिता जी श्री यशवंत सिन्हा जी को राष्ट्रपति हेतु प्रत्याशी घोषित किया गया है। मेरा निवेदन है कि आप सभी इसे पारिवारिक मामला न बनाएं। मैं भाजपा का कार्यकर्ता और सांसद हूं। मैं अपने संवैधानिक दायित्व को पूरी तरह निभाउंगा। जय हिंद।'' सभी निर्वाचित सांसद और विधायक राष्ट्रपति चुनाव के लिए निर्वाचक मंडल के सदस्य हैं।

यशवंत सिन्हा (84) भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और उन्हें दरकिनार किए जाने से पहले पार्टी में प्रमुख जिम्मेदारियां दी गई थीं। उन्होंने 2018 में भाजपा छोड़ दी थी। जयंत सिन्हा को भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में हजारीबाग से मैदान में उतारा था, जहां का प्रतिनिधित्व उनके पिता उस करते थे। उन्हें केंद्रीय मंत्री भी बनाया गया था। जयंत सिन्हा 2019 में फिर से सांसद चुने गए, लेकिन उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!