जासूसी कांड पर कांग्रेस का आरोप- प्रियंका गांधी को भी मिला व्हाट्सएप मैसेज

Edited By Yaspal,Updated: 03 Nov, 2019 05:32 PM

priyanka gandhi also received whatsapp message

व्हाट्सएप जासूसी कांड को लेकर रविवार को कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीव सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी व्हाट्सएप की ओर से स्पाईवेयर से जुड़ा एक मैसेज

नेशनल डेस्कः व्हाट्सएप जासूसी कांड को लेकर रविवार को कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीव सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी व्हाट्सएप की ओर से स्पाईवेयर से जुड़ा एक मैसेज मिला है।
PunjabKesari
सुरजेवाला ने कहा के फोन हैक किए गए, जब उन पर व्हाट्सएप ने मैसेज भेजा तो ऐसा ही मैसेस प्रियंका गांधी को मिला। प्रेस कॉन्फ्रंस के दौरान कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार को इस मामले की जांच करानी चाहिए और मामले पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
PunjabKesari
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फौन हैक किए गए। उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि क्या सरकार विपक्ष पर नजर रख रही है, या उसे राजनीतिक जानकारियां चाहिए। यह एक अपराध है। सुरजेवाला ने कहा, भाजपा सरकार और उसकी एजेंसियों ने इजरायल की एनएसओ को एक सॉफ्टवेयर इस्तेमाल करके राजनेताओं संपादकों, एक्टिवस्ट्स, पत्रकारों, शिक्षाविदों के फोन हैक किए।
PunjabKesari
बीजेपी को भारतीय जासूस पार्टी करार देते हुए उन्होंने कहा, 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान पिगेसेस स्पाइवेयर के जरिए फोन टैप किए गए और सरकार को इसकी जानकारी थी.  सुरजेवाला ने कहा कि सरकार को मई 2019 से इसकी जानकारी थी। सूत्रों के मुताबिक, व्हाट्सऐप ने सरकार को सितंबर में बताया था कि 121 भारतीयों को इजरायली सॉफ्टवेयर पिगेसस से निशाना बनाया गया. लेकिन सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने कहा कि मैसेजिंग ऐप से पहले जो जानकारी मिली थी, वह अधूरी और अपर्याप्त है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!