पत्रकारों पर हमले को लेकर बोली प्रियंका गांधी- BJP को सता रहा आम जनता के मुद्दों का डर

Edited By vasudha,Updated: 12 Sep, 2019 01:00 PM

priyanka gandhi says bjp is afraid of general public issues

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा विछले कुछ दिनों से मोदी सरकार पर हमलावर है। उन्होंने एक बार फिर उत्तर प्रदेश में कई पत्रकारों के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई को लेकर सरकार पर सवाल उठाए...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा विछले कुछ दिनों से मोदी सरकार पर हमलावर है। उन्होंने एक बार फिर उत्तर प्रदेश में कई पत्रकारों के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई को लेकर सरकार पर सवाल उठाए। 

PunjabKesari

प्रियंका गांधी ने दावा किया कि पत्रकारों पर हमले का मतलब है कि भाजपा को आम जनता के मुददों का डर सता रहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पत्रकार केवल आंख पर पट्टी बांध कर वाहवाही के लिए नहीं होते। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि पत्रकार का काम होता है जनता के मुद्दों पर खबरें बनाना और सरकार से जवाब लेना। लेकिन उप्र की भाजपा सरकार ऐसे पत्रकारों पर लगातार हमला बोल रही है।उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा को आम जनता के मुद्दों का डर सता रहा है?  

PunjabKesari

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने वाहनों की बिक्री में गिरावट को ओला एवं उबर से जोड़ने संबंधी बयान को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी निशाना साधते हुए सवाल किया कि अर्थव्यवस्था के मामले में भाजपा इतनी भ्रमित क्यों है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि चुनाव के पहले बोला गया कि ओला-उबर ने रोजगार बढ़ाए हैं। अब बोला जा रहा है कि ओला-उबर की वजह से ऑटो सेक्टर में मंदी आ गई है।

PunjabKesari

प्रियंका ने सवाल किया कि भाजपा सरकार अर्थव्यव्स्था के मामले में इतनी भ्रमित क्यों है ?गौरतलब है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि वाहन क्षेत्र में सुस्ती के कारणों में युवाओं की सोच में बदलाव भी है क्योंकि लोग अब खुद का वाहन खरीदकर मासिक किस्त देने के बजाए ओला और उबर जैसी आनलाइन टैक्सी सेवा प्रदाताओं के जरिये वाहनों की बुकिंग को ज्यादा महत्व देते हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!