#RIPPriyankaReddy: देश की बेटी से हुआ दुष्कर्म, मंत्री जी बोले पढ़ी-लिखी थी फोन क्यों नहीं किया

Edited By Anil dev,Updated: 29 Nov, 2019 06:24 PM

priyanka reddy murder hyderabad cctv footage mohammad mehmood ali

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या और उसे जिंदा जला देने के मामले में राज्य के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, मुझे इस घटना का दुख है

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या और उसे जिंदा जला देने के मामले में राज्य के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, मुझे इस घटना का दुख है, लेकिन ये दुर्भाग्य की बात है कि पीड़िता एक डॉक्टर थी, पढ़ी-लिखी थी, फिर भी उसने ऐसे समय में पहले अपनी बहन को कॉल क्यों किया? उसने 100 नंबर पर कॉल क्यों नहीं किया। अगर वो 100 नंबर पर कॉल करती तो शायद उसे बचाया जा सकता था। इस बयान के बाद गृह मंत्री मोहम्मद सोशल मीडिया पर यूर्जस के निशाने पर आ गए हैं। 



महिला आयोग ने बनाई जांच समिति
 राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हैदराबाद में 27 वर्षीय पशु चिकित्सक की हत्या मामले में जांच के लिए एक समिति का गठन किया है। महिला से कथित यौन उत्पीड़न के बाद उसकी जला कर हत्या कर दी गई थी। राष्ट्रीय महिला आयोग की (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट किया कि जब तक दोषियों को सजा नहीं मिल जाती तब तक एनसीडब्ल्यू ‘‘कोई कसर नहीं छोड़ेगा।'' मीडिया में आई खबरों के अनुसार सरकारी अस्पताल में सहायक पशुचिकित्सक जब हैदराबाद में अपने घर जा रही थीं तभी अज्ञात लोगों ने बुधवार की रात को उसे कथित रूप से अगवा कर लिया और जिंदा जला दिया। साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनार को लिखे पत्र में शर्मा ने कहा कि घटना की खबर से आयोग व्यथित है और वह महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर रूप से चिंतित है। 


न्याय दिलाने के लिए ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #RIPPriyankaReddy
न्याय दिलाने के लिए ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा है। अपनी मौत से पहले उन्होंने अपनी बहन से फोन पर बात की थी और कहा था कि मुझे डर लग रहा है, इसके बाद ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया था और उसकी जली हुई लाश बरामद हुई थी। मैकेनिक शमसेर आलम के अनुसार एक युवक डॉक्टर की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था और स्कूटी छोड़ गया।

PunjabKesari

पुलिस ने हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लेकर डॉक्टर की कॉल डिटेल सब खंगाल रही है। वहीं इस पूरे मामले में शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने मौके का मुआयना करने के बाद कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने महिला की हत्या के बाद उसकी बॉडी को जला दिया।

 

यह है पूरा मामला
डॉक्टर  बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थी जहां उसने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास पार्क कर दिया। रात को जब वह लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी, इसके बाद पीड़िता ने अपनी बहन को फोन किया और पूरी जानकारी दी। पीडि़ता को उसकी बहन ने टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी।

 

तभी पीडि़ता ने बताया कि कुछ लोग उसकी मदद के लिए आए हैं वो थोड़ी देर में कॉल करती है। थोड़ी देर बाद जब उसकी बहन ने दोबारा पीडि़ता को फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ था। तभी परिजन शादनगर टोल प्लाजा के पास खोजबीन के लिए गए लेकिन वह वहां नहीं मिली। अगली सुबह शादनगर के अंडरपास के पास पीडि़ता की जली हुई लाश बरामद हुई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!