सलमान के जेल जाने की भविष्यवाणी सही निकली

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Apr, 2018 11:52 AM

prophecies of the astrologers going to jail in salman were right

फिल्म अभिनेता सलमान खान के जेल जाने संबंधी कई ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं। करनाल के ज्योतिषी पं. वेद प्रकाश जवाली ने पिछले वर्ष 8 मई को प्रकाशित करवाई भविष्यवाणी में कहा था कि

जालंधर: फिल्म अभिनेता सलमान खान के जेल जाने संबंधी कई ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं। करनाल के ज्योतिषी पं. वेद प्रकाश जवाली ने पिछले वर्ष 8 मई को प्रकाशित करवाई भविष्यवाणी में कहा था कि सलमान खान की कुंडली में 2002 से शनि महादशा शुरू हुई है जिसने सलमान को शौहरत तो दी परंतु साथ ही भाव चलित में ग्रहों की स्थिति बदल रही है। उन्होंने कहा कि लगन में राहु बैठकर भाग्य स्थान को नवम दृष्टि से देख रहा है जोकि बंधन योग बना रहा है। इसी तरह से द्वादश घर के मालिक का दूसरे घर में बैठना भी बंधन योग को दर्शाता है। 


उन्होंने कहा था कि शनि महादशा में चंद्रमा की अंतर्दशा सलमान को अवश्य जेल यात्रा करवाएगी, उन्हें जेल यात्रा करनी ही पड़ेगी। ग्रह स्थिति के अनुसार कुंडली में बचाव का कोई पक्ष नहीं है। इसी तरह से कंडाघाट के ज्योतिषी पं. राजीव शर्मा शूर ने भी कहा था कि मेष लगन तथा कुंभ राशि के सलमान खान का आगे समय भारी रह सकता है तथा उन्हें कानूनी मुश्किलों से छुटकारा नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा था कि 24 अगस्त, 2002 से सलमान को शनि की महादशा चल रही है। उन्होंने सलमान की बहन अर्पिता के विवाह मुहूर्त को भी गलत करार दिया था। कुछ ज्योतिषियों ने कहा कि सलमान खान का फैसला आज आया है, जब चंद्रमा बुध के नक्षत्र में संचार कर रहा था। बुध इस समय गोचर में वक्री अवस्था में चल रहे हैं। इसलिए ऐसे समय में जेल यात्रा का योग बनता है।


ज्योतिषियों का यह भी मानना है कि जब तक बुध मार्गी अवस्था में नहीं आते, सलमान खान को राहत की उम्मीद नहीं रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!