पुडुचेरी: नारायणसामी का धरना जारी, बेदी के बातचीत का प्रस्ताव विफल

Edited By shukdev,Updated: 18 Feb, 2019 01:02 AM

proposal of narayanasamy continues bedi s proposal to negotiate fails

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी नई दिल्ली की अपनी यात्रा बीच में ही छोड़कर यहां वापस लौट आई और उन्होंने पांच दिन से जारी धरने को समाप्त करने के लिए मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को रविवार की शाम को बातचीत के लिए आमंत्रित किया। हालांकि बैठक के लिए पूर्व...

पुडुचेरी: पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी नई दिल्ली की अपनी यात्रा बीच में ही छोड़कर यहां वापस लौट आई और उन्होंने पांच दिन से जारी धरने को समाप्त करने के लिए मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को रविवार की शाम को बातचीत के लिए आमंत्रित किया। हालांकि बैठक के लिए पूर्व शर्त ‘लगाए’ जाने के कारण यह पहल विफल हो गई।

PunjabKesariबातचीत कार्यक्रम रद्द होने के बाद देर शाम किरण बेदी ने मुख्यमंत्री पर केवल ‘अनावश्यक रूप से मामले को खींचने के लिए अधिकारियों की उपस्थिति की शर्त को ‘थोपने’ का आरोप लगाया। नारायणसामी ने चेतावनी देते हुए कहा था कि राजभवन के सामने जारी धरने को 20 फरवरी से ‘जेल भरो’ आंदोलन के रूप में तेज किया जाएगा जिसके कुछ ही घंटों के बाद किरण बेदी का प्रस्ताव सामने आया था। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘सात फरवरी को उपराज्यपाल को भेजे गए पत्र में समाहित हमारी मांगों को जब तक मान नहीं लिया जाता है तब तक हमारा धरना जारी रहेगा।’

PunjabKesariउपराज्यपाल के खिलाफ अपने धरने के तहत शनिवार की सुबह मुख्यमंत्री, उनके मंत्रियों और सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं ने अपने आवासों पर काले झंडे लहराए। गत 14 फरवरी को दिल्ली गई बेदी रविवार को दोपहर को लौट आईं थी और उन्होंने नारायणसामी तथा उनके साथियों को बैठक के लिए शाम को राजभवन आमंत्रित किया था।

PunjabKesariनारायणसामी से मिलने जाएंगे केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजनिवास के बाहर धरने पर बैठे अपने समकक्ष वी. नारायणसामी से मिलने सोमवार को वहां जाएंगे। नारायणसामी, उनकी कैबिनेट के सहकर्मी और कांग्रेस तथा द्रमुक विधायकों का अपनी सरकार के प्रस्तावों के प्रति बेदी के नकारात्मक रुख को लेकर धरना रविवार को भी जारी रहा। दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केजरीवाल के साथ उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी होंगे। वह सोमवार को दोपहर 12 बजे धरना स्थल पर नारायणसामी से मिलेंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!