पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी के सड़क पर सोने को ‘मजबूर’, केजरीवाल ने जताई चिंता

Edited By Yaspal,Updated: 16 Feb, 2019 06:30 PM

puducherry s chief minister narayanasamy s  forced  gold on the road

सरकारी प्रस्तावों के प्रति पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी के नकारात्मक रुख के विरोध में मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के स्थानीय राज निवास के बाहर सड़क पर सोने की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चिंता जाहिर की है...

नेशनल डेस्कः सरकारी प्रस्तावों के प्रति पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी के नकारात्मक रुख के विरोध में मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के स्थानीय राज निवास के बाहर सड़क पर सोने की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चिंता जाहिर की है।
PunjabKesari
केजरीवाल ने ट्वीट किया कि निर्वाचित मुख्यमंत्री को बीती तीन रातों से सड़क पर सोने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने पूछा, "यह कैसा लोकतंत्र है? मतदाता द्वारा चुने गए लोग हराए जा चुके लोगों के आगे भीख मांग रहे हैं। दिल्ली एवं पुडुचेरी में रहने वाले वोट दूसरे राज्यों में रहने वाले वोट से कमतर क्यों हैं?"
PunjabKesari
पुडुचेरी के मुख्यमंत्री, उनकी सरकार के मंत्री और कांग्रेस एवं इसकी सहयोगी पार्टियों के विधायक 13 फरवरी से ही उपराज्यपाल दफ्तर के बाहर धरना दे रहे हैं। इस बीच, डीएमके की सांसद कनिमोझी ने ट्वीट किया, "यह निंदनीय है कि उपराज्यपाल किरण बेदी इस तरह काम कर रही हैं, जिससे चुनी हुई सरकार का अनादार होता है और प्रशासन का कामकाज प्रभावित होता है।"
PunjabKesari
डीएमके नेता ने यह भी कहा कि भाजपा शासनकाल में करीब सारे राज्यपाल निरंकुश तरीके से काम कर रहे हैं। बेदी के मई 2016 में उपराज्यपाल बनने के बाद से ही नारायणसामी और उनके बीच विभिन्न मुद्दों पर मतभेद रहे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!