यह भारत पर हमला, पूरे देश को एकजुट होकर सरकार का समर्थन करना चाहिए: आडवाणी

Edited By Anil dev,Updated: 15 Feb, 2019 04:05 PM

pulwama attack bjp lk advani jaish e mohammed

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले को ‘भारत पर हमला’ करार दिया और कहा कि पूरे देश को सरकार के पूर्ण समर्थन में एकजुट हो जाना चाहिए। आडवाणी ने कहा कि उनकी संवेदनाएं शहीद जवानों के साथ है और वह इस हमले...

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले को ‘भारत पर हमला’ करार दिया और कहा कि पूरे देश को सरकार के पूर्ण समर्थन में एकजुट हो जाना चाहिए। आडवाणी ने कहा कि उनकी संवेदनाएं शहीद जवानों के साथ है और वह इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

पूरे देश को एकजुट होकर समर्थन करना चाहिए।
भाजपा नेता ने अपने बयान में कहा, ‘‘ आतंकवादी और उनके प्रायोजक को समझना चाहिए कि भारत को वे अपने कुत्सित कृत्यों से न तो बांट सकते हैं और न डिगा सकते हैं। भारत सरकार इस हमले का जिस भी तरह से जवाब देती है, उसमें पूरे देश को एकजुट होकर समर्थन करना चाहिए। ’’ आडवाणी ने इस बात को रेखांकित किया कि यह बर्बर हमला भारत पर हमला है और मानवता के प्रति अपराध है । 

पुलवामा हमले में 40 जवान हुए शहीद 
गौरतलब है कि पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!