पुलवामा आतंकी हमलाः 18 फरवरी को व्यापारियों का भारत बंद

Edited By Yaspal,Updated: 16 Feb, 2019 11:03 PM

pulwama terror attack 18 indians on strike in india

पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे देश के अखिल भारतीय व्यापार परिषद ने 18 फरवरी को भारत बंद बुलाया है। बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला...

नेशनल डेस्कः पुलवामा में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे देश के अखिल भारतीय व्यापार परिषद ने 18 फरवरी को भारत बंद बुलाया है। बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया। इस हमले में सीआरपीएफ के करीब 44 जवान शहीद हो गए। हमले के बाद देश भर में शुक्रवार को कई जगह पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया।
PunjabKesari
इससे पहले देश के विभिन्न हिस्सों में सभी समुदाय के लोगों ने शहीदों को भावभीनीं श्रद्धांजलि दी। देशभर में जगह-जगह “पाकिस्तान मुर्दाबाद” के नारे भी लगाए। पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए पाकिस्तान के खिलाफ देशभर में गुस्से का माहौल है। कई संगठनों ने भी इस कायराना हरकत का पुरजोर विरोध किया। साथ ही मांग की कि पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एक प्रेस वार्ता कर कहा, “हम इस दुख की घड़ी में शहीद परिवारों के साथ खड़े हैं और हम देश की सरकार व सेना के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पाकिस्तान के खिलाफ जो भी कार्रवाई करेगी। हम सरकार के साथ खड़े हैं।
PunjabKesari
वहीं शुक्रवार को सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय सुरक्षा समिति की बैठक हुई, जिसमें भारत ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर नेशन (MFN) का दर्जा वापस ले लिया है। इसके साथ ही बैठक में पाकिस्तान के खिलाफ कई फैसले लिए गए।
PunjabKesari 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!