पुलवामा आतंकी हमलाः सामने आया उद्योग जगत, कहा- साजिशकर्ताओं पर हो कड़ी कार्रवाई

Edited By Yaspal,Updated: 15 Feb, 2019 09:13 PM

pulwama terror attack industry came out

उद्योग जगत ने पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर आम भारतीयों की तरह कड़ा रोष जताया है। उद्योग जगत ने कहा है कि पुलवामा के साजिशकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। विभिन्न क्षेत्रों...

मुंबईः उद्योग जगत ने पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर आम भारतीयों की तरह कड़ा रोष जताया है। उद्योग जगत ने कहा है कि पुलवामा के साजिशकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत जेएसडब्ल्यू समूह के प्रमुख सज्जन जिंदल ने संसद का आपात सत्र बुलाकर अनुच्छेद 370 समाप्त करने की मांग की। इसके तहत जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा प्राप्त है।
PunjabKesari
जिंदल ने ट्वीट किया, ‘‘हमें सुनिश्चित करना होगा कि दुनिया जान सके कि भारत के साथ कोई गडबड़ी नहीं कर सकता। भारत को कोई धमका नहीं सकता। जब कोई हम पर हमला करता है तो हम अधिक निर्णायक तरीके से कार्रवाई करते हैं।’’ महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा कि कैसे समाज यह समझ लेता है कि सब कुछ सामान्य है लेकिन एक हमला इन सब बातों को झटका दे देता है।

आरपीजी एंटरप्राइजेज के हर्ष गोयनका ने वरिष्ठ पत्रकार के विचारों को ट्वीट किया है। इसमें कहा गया है कि भारत को जवाब देना चाहिए। पाकिस्तान को इन हमलों के बाद बख्शा नहीं जाना चाहिए। मुझे विश्वास है कि अगले सप्ताह तक सेना इसका मजबूती से जवाब देगी। हम किसी भी पार्टी के समर्थक हों हमें आतंकवाद को आगे बढ़ाने वाले पाकिस्तान के खिलाफ एकजुट होना है।
PunjabKesari
जिंदल स्टील एंड पावर के नवीन जिंदल ने ऐसे संदेश ट्वीट किए जिनमें शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए आगे आने को कहा गया है। जी एंटरटेनमेंट के सुभाष चंद्रा ने कहा कि पड़ोसी देश में जब भी कोई नई सरकार आती है तो शांति की हल्की सी ऐसी उम्मीद बनती है लेकिन जल्द हमारी यह धारणा गलत साबित हो जाती है। उन्होंने कहा, ‘‘हम यह उम्मीद करने में गलती करते हैं कि पाकिस्तान कभी शांति की भाषा समझ सकता है।’’ 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!