पुणे पुलिस ने chocolate-Propose Day पर किए मजेदार ट्वीट, यूजर्स बोले-दिल जीत लिया

Edited By Seema Sharma,Updated: 09 Feb, 2020 03:16 PM

pune police is also celebrating valentine week

पुणे पुलिस अपने मजाकिया पोस्ट और हाजिरजवाबी के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। इन दिनों वेलेंटाइन वीक (valentine week) चल रहा है और पुणे पुलिस सोशल मीडिया पर यूजर्स के लिए मजेदार ट्वीट कर रही है। रविवार को चॉकलेट डे (chocolate day) पर पुलिस ने ट्वीट...

नेशनल डेस्कः पुणे पुलिस अपने मजाकिया पोस्ट और हाजिरजवाबी के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। इन दिनों वेलेंटाइन वीक (valentine week) चल रहा है और पुणे पुलिस सोशल मीडिया पर यूजर्स के लिए मजेदार ट्वीट कर रही है। रविवार को चॉकलेट डे (chocolate day) पर पुलिस ने ट्वीट किया-पहले सहमति, बाद में चॉकलेट। क्योंकि, हर कोई उन्हें पसंद नहीं कर सकता है। इस पर लोगों ने भी फनी जवाब दिए कि नहीं पहले चॉकलेट चलेगी। किसी ने लिखा कि आपने तो मेरा दिन बना दिया तो अन्य यूजर ने लिका कि आप मेरी सहमति के बिना चॉकलेट भेज सकते हो मुझे बुरा नहीं लगेगा।

PunjabKesari

इससे पहले शनिवार को भी 'प्रपोज डे' (Propose Day) के मौके पर पुणे पुलिस ने ऐसा ट्वीट किया कि लोग बोले आपने दिल जीत लिया। पुणे पुलिस ने मजाक में ट्वीट किया कि, "हे पुनेकर्स, आर यू ऑल वाई-फाईस? वी फील सो कनेक्टेड टू यू! (हे पुणेवासियों क्या आप सभी वाईफाई पर हैं? हम आपसे बहुत अधिक जुड़ाव महसूस कर रहे हैं) हैशटैग प्रपोज डे हैशटैग पुणे पुलिस। इस पर यूजर्स ने काफी कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि भारत में पुणे पुलिस ही एकमात्र ऐसी पुलिस है, जिससे कनेक्ट होने पर डर नहीं लगता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि वेलेंटाइन वीक मनाने का अच्छा तरीका है। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!