शादी के बाद पति निकला नपुंसक, ससुर ने कहा, मुझसे बनाओ संबंध

Edited By Anil dev,Updated: 23 Aug, 2018 11:01 AM

punjabi bagh marriage reena akshay police

पंजाबी बाग इलाके में एक दिल हिला देने वाला मामला सामने आया है। एक करोड़पति व्यापारी की बेटी से एक परिवार ने पहले तो अपने नपुंसक बेटे से शादी करा दी, फिर शादी के नाम पर करोड़ों रुपए का दहेज वसूल लिया। पीड़ित लड़की को जब अपने पति के नपुंसक होने का पता...

वेस्ट दिल्ली(कुमार गजेन्द्र): पंजाबी बाग इलाके में एक दिल हिला देने वाला मामला सामने आया है। एक करोड़पति व्यापारी की बेटी से एक परिवार ने पहले तो अपने नपुंसक बेटे से शादी करा दी, फिर शादी के नाम पर करोड़ों रुपए का दहेज वसूल लिया। पीड़ित लड़की को जब अपने पति के नपुंसक होने का पता चला तो, ससुर ने ही पीड़िता से रेप और अप्राकृतिक यौनाचार करने की कोशिश की और कहा कि घर की बात घर में ही रहेगी और तुझे पति की कमी भी महसूस नहीं होगी। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पंजाबी बाग थाने में दर्ज एफआईआर नंबर 00420 दिनांक 7 अगस्त 2018 के मुताबिक, शक्ति नगर इलाके में रहने वाले एक व्यापारी की बेटी रीना (काल्पनिक नाम) की शादी ईस्ट पंजाबी बाग इलाके में रहने वाले राजेश गुप्ता के बेटे अक्षय से करीब एक वर्ष पूर्व 1 जुलाई 2017 को हुई थी। पीड़ित लड़की का आरोप है कि अक्षय के परिवार वाले शुरू से ही दहेज के लिए अपनी डिमांड कर रहे थे, जिसे उनका परिवार पूरा किए जा रहा था। डिमांड के मुताबिक करोड़ों की नकदी और ज्वैलरी के अलावा दो मर्सडीज कार भी दहेज में दी गई थी।

यह है लड़की का आरोप
 लड़की का आरोप है कि शादी के बाद 7 जुलाई को वह अपने पति अक्षय के साथ हनीमून के लिए ग्रीस और स्पेन चली गई। यह हनीमून ट्रिप भी उनके परिवार की तरफ से जबरन बुक कराया गया था। जहां लड़की को पता चला कि जिस लड़के से उसकी शादी हुई है, वह तो पूरी तरह से नपुंसक है। हनीमून ट्रिप के अंतर्गत दोनों के बीच किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं हो पाया। अक्षय के नपुंसक होने की बात उसके परिवार को भी पता थी। इसलिए इंडिया लौटने के बाद उसकी सास और ननद पीड़िता को परिवार की बदनामी का हवाला देकर किसी को कुछ न बताने की बात कहकर चुप कराती रहीं। इतना ही नहीं, अक्षय के परिवार ने पीड़िता को उसके मायके जाने से भी पूरी तरह रोक दिया था। इस दौरान पीड़िता के साथ लगातार मारपीट की जाती थी। पीड़िता रीना का आरोप है कि 10 जनवरी को अचानक रात में उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और अचानक कमरे से बाहर निकल गया। तभी अचानक उसका ससुर राजेश गुप्ता उसके कमरे में घुस गया और उसने पीड़िता को जबरन पकड़ लिया।

ससुर ने की लड़की से रेप करने की कोशिश
राजेश गुप्ता ने उससे छेड़छाड़ की और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। उसने कहा कि वह उसके साथ संबंध बना ले, पति की सारी कमी वह दूर कर देगा और उसे बच्चा भी हो जाएगा। जिससे घर की बात घर के अंदर ही रहेगी। लेकिन पीड़िता ने किसी तरह अपने आपको बचाया और सुसर को धक्का देकर वह बाहर भाग गई। अगले दिन उसका भाई जब उसका हाल जानने के लिए उसकी ससुराल आया तो उसकी हालत देखकर वह दंग रह गया। उसका भाई इलाज कराने की बात कहकर उसे अपने घर ले गया, जहां उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई। बेटी के साथ इस तरह की क्रूरता और उसके साथ धोखेबाजी कर शादी कराने की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को इस बारे में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच करने के बाद धारा  498ए, 406, 376, 377, 506/34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि मामला दर्ज हुए इतना समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!