अजगर को गले में डालकर सेल्फी ले रहा था रेंजर, हश्र देख रुक जाएंगी सांसें  (Watch video)

Edited By Anil dev,Updated: 18 Jun, 2018 02:14 PM

कोई शख्स भला कैसे किसी सांप या खतरनाक अजगर के साथ मस्ती और सेल्फी लेने की गलती कर सकता है। भले आप ट्रैंड प्रोफेशनल ही क्यों ना हों, लेकिन पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक अधिकारी को अजगर को गले में डालकर तस्वीर लेना...

नई दिल्ली: कोई शख्स भला कैसे किसी सांप या खतरनाक अजगर के साथ मस्ती और सेल्फी लेने की गलती कर सकता है। भले आप ट्रैंड प्रोफेशनल ही क्यों ना हों, लेकिन पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक अधिकारी को अजगर को गले में डालकर तस्वीर लेना महंगा पड़ गया। 
PunjabKesari
वीडियो में आप देख सकते हैं कि साहेबबाड़ी इलाके में एक घर से 18 फुट लम्बा और 40 किलो वजनी अजगर पकड़ा गया। यह पायथन गांव में बकरी को मारकर खा गया था। जिसके बाद यहां रह रहे गांव के निवासियों ने पायथन को पकडऩे की गुहार की थी। जिसके जवाब में फॉरेस्ट रेंजर तथा उनके सहयोगी वहां पहुंचे और अजगर को पकड़ लिया। इसके बाद फॉरेस्ट रेंज के अधिकारी संजय दत्ता ने अजगर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इसलिए उन्होंने दाएं हाथ से अजगर की गरदन को पकड़ा और उसे अपनी गरदन में लपेट लिया। यही नहीं उसके बाद वन रेंजर ने अजगर के साथ सेल्फी ली और वीडियो भी बनवाई।
PunjabKesari
हालांकि थोड़ी देर बाद अजगर ने वन रेंजर्स के गले को जकडऩा शुरु कर दिया। इसे देख आसपास खड़े लोगों को होश उड़ गए और वह तुंरत रेंजर्स की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने अजगर का पूंछ पकड़ी और रेंजर के गले को निकालने की कोशिश करने लगे, लेकिन अजगर बार-बार हाथों की पकड़ से बाहर होता जा रहा था। अंत में अजगर की पकड़ से रेंजर को आजाद किया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 PunjabKesari
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!