लोकसभा में आज फिर सुनाई देगी राफेल डील की गूंज (पढ़ें 3 जनवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 03 Jan, 2019 06:06 AM

rafael deal s echo will be heard in the lok sabha today

राफेल डील को लेकर चल रही बहस की गूंज आज फिर लोकसभा में सुनाई देगी। इसके मद्देनजर कांग्रेस ने अपने सभी सांसदों को व्हिप जारी कर...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): राफेल डील को लेकर चल रही बहस की गूंज आज फिर लोकसभा में सुनाई देगी। इसके मद्देनजर कांग्रेस ने अपने सभी सांसदों को व्हिप जारी कर सदन में मौजूद रहने को कहा है। इससे पहले बुधवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष में राफेल डील को लेकर लोकसभा में घमासान देखने को मिला।
PunjabKesari
पंजाब दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के जालंधर में भारतीय विज्ञान कांग्रेस का गुरुवार को उद्घाटन करेंगे। इस वार्षिक समारोह में देशभर से आए शीर्ष वैज्ञानिक चर्चा करते हैं। दरअसल, लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले पीएम मोदी 20 राज्यों की कुल 100 रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन सभी सौ सभाओं में केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करेंगे।
PunjabKesari
राज्यसभा में तीन तलाक पर होगी चर्चा
मोदी सरकार के शीतकालीन सत्र में अब महज कुछ ही दिन शेष हैं, ऐसे में सरकार की कोशिश है कि लंबे समय से लंबित पड़े बिलों पर चर्चा कर उन्हें पारित कराया जाए। इसी के मद्देनजर सरकार ने अपना रुख दोनों सदनों में नरम किया है। माना जा रहा है गुरुवार को राज्यसभा में तीन तलाक बिल और किसानों के मुद्दे पर चर्चा होगी।
PunjabKesari
दिल्ली विधानसभा सत्र की शुरुआत आज
दिल्ली विधानसभा के बृहस्पतिवार को शुरू हो रहे सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। सत्तारूढ़ आप और विपक्षी भाजपा के विधायक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लेने की विवादित मांग समेत विभिन्न मुद्दों पर एक दूसरे पर हमला कर सकते हैं।
PunjabKesariखेल
भारत vs ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट (पहला दिन)
PunjabKesari
रणजी क्रिकेट मैच मैच 2019
बैडमिंटन टूर्नामेंट 2019     

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!