पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि: ट्विटर पर ट्रोल हुए राहुल गांधी, साक्षी महाराज की भी लगी क्लास

Edited By Seema Sharma,Updated: 17 Feb, 2019 03:29 PM

rahul gandhi and sakshi maharaj troll on twitter

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जहां देश गम और रोष में वहीं सोशल मीडिया पर भाजपा नेता साक्षी महाराज और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ट्रोल हो गए। दरअसल शुक्रवार को सेना का एक विमान शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के पार्थिव शरीर

नेशनल डेस्कः पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जहां देश गम और रोष में वहीं सोशल मीडिया पर भाजपा नेता साक्षी महाराज और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ट्रोल हो गए। दरअसल शुक्रवार को सेना का एक विमान शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के पार्थिव शरीर को लेकर इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचा तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद राहुल ने थोड़ी देर सेना प्रमुख बिपिन रावत से बात की और फिर अपने फोन में व्यस्त हो गए। राहुल की इसी हरकत पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल उठाए और कहा कि ठीक से जवानों को श्रद्धांजिल तो दे देते। हालांकि कुछ यूजर्स ने राहुल के पक्ष में ट्वीट किया कि वे श्रद्धांजिल दे चुके थे उसके बाद उन्होंने फोन देखा।
PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के शहीद हुए जवान अजीत कुमार का पार्थिव शरीर जब उनके घर पहुंचा तो उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए ट्रक में भाजपा नेता साक्षी महाराज भी सवार थे। वे हाथ हिलाकर रास्ते में जुटी भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन ले रहे थे। वहीं इस दौरान उनके हंसते हुए की तस्वीर भी सामने आई जिस पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई कि इस दुखद घड़ी पर वे खुश कैसे हो सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि वे शव यात्रा के ट्रक पर क्या कर रहे थे, यह कोई रोड शो नहीं था। अगर वे जवान को श्रद्धांजिल देना चाहते थे तो आम जनता के साथ पैदल चलते।
 

वहीं एक यूजर ने लिखा कि जवानों पर भी इन लोगों ने अपनी सियासत नहीं छोड़ी। इन्हें बस अपनी कुर्सी और वोट नजर आते हैं किसी की भावनाएं नहीं। सोशल मीडिया पर राहुल और साक्षी महाराज के व्यवहार पर काफी टिप्पणियां हो रही हैं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में 100 किलोग्राम से अधिक विस्फोटकों से भरे एक वाहन को सुरक्षाबलों की बस से टकरा दिया था।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!