कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी का हमला, कहा- ताली की जगह चिकित्सकों का दर्द सुनो मोदी जी

Edited By vasudha,Updated: 24 Mar, 2020 01:43 PM

rahul gandhi attack on modi government about coronavirus

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस की वजह से उत्पन्न संकट से निपटने के लिए सरकार की तैयारियों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि इस वायरस के खतरे को पहले ही गंभीरता से लेना चाहिए था...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस की वजह से उत्पन्न संकट से निपटने के लिए सरकार की तैयारियों पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि इस वायरस के खतरे को पहले ही गंभीरता से लेना चाहिए था।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने मास्क एवं ग्लव्स की कमी से जुड़े,एक चिकित्सक के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि मुझे दुख हो रहा है क्योंकि इस स्थिति से बचा जा सकता था। उन्होंने कहा कि हमारे पास तैयारी का समय था। हमें इस खतरे को ज्यादा गंभीरता से लेना चाहिए था और बेहतर तैयारी कर लेनी चाहिए थी।

PunjabKesari

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस चिकित्सक के ट्वीट का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, कोरोना वायरस से लड़ने की आपकी रणनीति में यही गलती है। चिकित्सकों एवं नर्सों को ताली नहीं, स्वास्थ्य सुरक्षा से जुड़े उपकरणों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सरकार को चिकित्सा कर्मियों की आवाज सुननी चाहिए। 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!