राहुल गांधी का दावा- धमकाए जा रहे राफेल डील की रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकार

Edited By vasudha,Updated: 30 Jul, 2018 09:18 PM

rahul gandhi attack pm modi on rafale deal

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल डील का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर ​हमला बोला है। उन्होंने आज आरोप लगाया कि राफेल विमान घोटाले की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकारों को धमकियां मिल रही हैं...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल डील का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर ​हमला बोला है। उन्होंने आज आरोप लगाया कि राफेल सौदे में कथित अनियमितता को कवर करने वाले पत्रकारों को सत्ता पक्ष के समर्थकों की तरफ से धमकी मिल रही है। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने ‘मिस्टर 56’ शब्द का इस्तेमाल करते हुए मोदी पर तंज कसा। 


राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘सुप्रीम लीडर्स' के चापलूस राफेल घोटाले को कवर करने वाले पत्रकारों को धमकी दे रहे हैं और उन्हें कह रहे हैं कि‘ऐसा करना छोड़ो या फिर....।’मुझे प्रेस के उन कुछेक बहादुर लोगों पर गर्व है, जिनमें सच्चाई के लिए लडऩेे और श्रीमान 56 का मुकाबला करने की क्षमता है।। यहां पर ‘सुप्रीम लीडर्स’ से कांग्रेस अध्यक्ष का मतलब भाजपा नेताओं से लगाया जा रहा है। 
PunjabKesari
शनिवार को राहुल ने राफेल विमान सौदे में कथित अनियमितता को लेकर पीएम पर हमला बोलते हुए दावा किया था कि 36 विमानों के रखरखाव के लिए अगले 50 वर्षों में देश के करदाताओं को एक निजी भारतीय समूह के संयुक्त उपक्रम को एक लाख करोड़ रुपये देने होंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अगले 50 वर्षों में भारतीय करदाताओं को मिस्टर 56 के मित्र के संयुक्त उपक्रम को 36 राफेल विमानों के रखरखाव के लिए 1,00,000 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा।

PunjabKesari
गौरतलब है कि कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस के साथ राफेल लड़ाकू विमानों के लिए तत्कालीन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के समय किये गये सौदे को गलत तरीके से रद्द किया और राफेल विमानों को अधिक कीमत में खरीदने का सौदा किया। पार्टी का कहना है कि इस सौदे में व्यापक स्तर पर गड़बडी हुई है।

PunjabKesari

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!