बनर्जी के समर्थन में उतरे राहुल गांधी, कहा- ये कट्टरपंथी घृणा में अंधे हो गए हैं

Edited By vasudha,Updated: 20 Oct, 2019 03:42 PM

rahul gandhi came out in support of banerjee

केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के नोबेल पुरस्कार विजेता (Nobel prize winner) अभिजीत बनर्जी (Abhijeet Banerjee) के बारे में दिये गये बयान के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi)बनर्जी के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने रविवार को कहा कि लाखों...

नेशनल डेस्क: केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के नोबेल पुरस्कार विजेता (Nobel prize winner) अभिजीत बनर्जी (Abhijeet Banerjee) के बारे में दिये गये बयान के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi)बनर्जी के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने रविवार को कहा कि लाखों भारतीयों को अभिजीत के काम पर गर्व है। 

PunjabKesari

राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में कहा कि प्रिय बनर्जी इन पक्षपातपूर्ण लोगों पर घृणा का पर्दा पड़ा है और इन्हें इस बात का ज्ञान नहीं है कि पेशेवर कैसे होते हैं। आप दशकों तक समझाते रहिए पर इन्हें समझा नहीं सकते। आप निश्चिंत रहें लाखों लोगों को आपके काम पर गर्व है। दरअसल बनर्जी ने शनिवार को समाचार चैनल (News Channel) से कहा था कि वाणिज्य मंत्री उनकी दक्षता और कुशलता पर ‘सवाल' उठा रहे हैं। 

PunjabKesari

केन्द्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल(piyush goyal) ने बनर्जी को नोबेल पुरस्कार के लिए बधाई देते हुए कहा था कि उनकी ‘विचारधारा पूरी तरह वाम प्रेरित' है और भारत के लोगों ने उनके काम को खारिज कर दिया है। बनर्जी ने लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल सबसे बड़ी न्याय योजना को तैयार करने में कांग्रेस पार्टी का सहयोग किया था।

PunjabKesari

इस योजना के तहत देश के सबसे गरीब 20 प्रतिशत परिवारों को सालाना 20 हजार रूपये दिये जाने का वादा किया गया था। इन चुनावों में कांग्रेस की करारी हार हुई। भारतीय जनता पार्टी(BJP)के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार की आलोचना करते रहे बनर्जी ने हाल ही में कहा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था (Economy) संकट के दौरे से गुजर रही है। बनर्जी को हाल ही में अर्थशास्त्र के लिए नोबेल पुरस्कार के लिए चुना गया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!