राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को दी जन्मदिन की बधाई, राजनीतिक अटकलें हुई तेज

Edited By vasudha,Updated: 27 Jul, 2018 11:56 AM

rahul gandhi congratulates uddhav thackeray on birthday

शिवसेना और भाजपा के बीच की दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों पार्टियों के बीच पिछले कुछ महीनों से तल्खी चल रही हैं। वहीं इसी बीच कांग्रेस शिवसेना से नजदीकियां बढ़ाने का प्रयास कर रही है...

नेशनल डेस्क: शिवसेना और भाजपा के बीच की दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों पार्टियों के बीच पिछले कुछ महीनों से तल्खी चल रही हैं। वहीं इसी बीच कांग्रेस शिवसेना से नजदीकियां बढ़ाने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर ठाकरे की खुशी और अच्छे स्वास्थ के लिए कामना की है। 


कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा कि श्री उद्धव ठाकरे जी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं। शिवसेना और भाजपा के बीच बढ़ती तनातनी के बीच उनकी इस शुभकामनाओं के कई मायने निकल कर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
वैसे तो कांग्रेस और शिवसेना को विचारधारा के मोर्चा पर एक दूसरे को धुर-विरोधी माना जाता रहा है लेकिन पिछले दिनों शिवसेना ने भी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान दिये गये राहुल गांधी के भाषण की तारीफ की थी। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा से ब्रेकअप करने के बाद पार्टी कांग्रेस से दोस्ती का हाथ बढ़ा सकती है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा और शिवसेना में टकराव शुरू हो गया है। दोनों दल विधानसभा चुनाव में अलग-अलग उतरे थे। मॉनसून सत्र के दौरान विपक्षी दलों द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर भी शिवसेना ने सरकार का साथ नहीं दिया था तथा सदन की बहस में भी हिस्सा नहीं लिया था। हाल ही में दोनों पार्टियों ने घोषणा कर दी है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव अलग अलग लड़ेंगे। 

PunjabKesari

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!