सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिग्विजय के बयान पर बोले राहुल गांधी, 'सेना को सबूत देने की जरुरत नहीं'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 24 Jan, 2023 02:06 PM

rahul gandhi digvijay singh bharat jodo yatra rajnath singh surgical strike

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिग्विजय के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। राहुल ने कहा कि जो दिग्विजय सिंह जी ने कहा है उससे मैं बिल्कुल सहमत नहीं हूं, हमारी आर्मी पर हमें पूरा भरोसा है अगर आर्मी...

नेशनल डेस्क:  भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिग्विजय के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। राहुल ने कहा कि जो दिग्विजय सिंह जी ने कहा है उससे मैं बिल्कुल सहमत नहीं हूं, हमारी आर्मी पर हमें पूरा भरोसा है अगर आर्मी कुछ करे तो उन्हें सबूत देने की जरूरत नहीं है। उनका बयान निजी है वो हमारा नहीं है।   दिग्विजय के बयान पर कांग्रेस नेता ने कहा कि   सेना को सबूत देने की जरुरत नहीं है, सेना असाधारण रूप से अच्छा काम करती है.।  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में राज्य दर्जा का मुद्दा है। हमें लगता है कि जल्द से जल्द इसे राज्य का दर्जा मिलना चाहिए और यहां जल्द से जल्द विधानसभा की फिर से शुरूआत होनी चाहिए।

वहीं इसके साथ ही राजनाथ सिंह के बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि जो पदयात्रा पूरे देश में लोगों को जोड़ने का काम कर रही है, वो किस तरह से देश के हितों को नुकसान पहुंचा सकती है। उन्होंने कहा कि  मैं ये देख सकता हूं कि किस तरह से राजनाथ सिंह की पार्टी देश को क्षति पहुंचा रही है। मुझे लगता है कि जिस पार्टी में राजनाथ सिंह हैं, वहां उन्हें क्या कहना है, वो पार्टी के शीर्ष के लोग बताते हैं।

बता दें कि इससे पहले राजनाथ सिंह ने कहा था कि आज राहुल गांधी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि हिंदुस्तान में नफरत ही नफरत है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि हिंदुस्तान में नफरत पैदा करने की कोशिश कौन कर रहा है? उनको कहां नफरत दिखाई दे रही है? कांग्रेस के लोग सारी दुनिया में भारत की छवि खराब कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!