राहुल का PM मोदी को चैलेंज, कहा- 56 इंच का सीना लेकर आएं मीडिया के सामने

Edited By vasudha,Updated: 18 Nov, 2018 10:46 PM

rahul gandhi give challenge to pm modi

विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हैं। जिसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां एक और पीएम  कांग्रेस अध्यक्ष को खुली बहस की चेतावनी दे रहे हैं तो वहीं राहुल गांधी भी मोदी को...

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हैं। जिसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां एक ओर पीएम कांग्रेस अध्यक्ष को खुली बहस की चेतावनी दे रहे हैं तो वहीं राहुल गांधी भी मोदी को आड़े हाथों लेने का मौका नहीं छोड़ना चाहते। एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। 


प्रेस से बात नहीं करते मोदी
राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी को अपनेे 56 इंच का सीना लेकर प्रेस कांफ्रेंस करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर वह बराबर मीडिया से बात करते हैं और उनके हर सवालों का जवाब देते हैं लेकिन मोदी प्रेस से बात नहीं करते हैं। 

PunjabKesari
पत्रकारों के सवालों से डरते हैं पीएम 
राहुल गांधी ने पहले भी कई बार आरोप लगाया कि मोदी प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से डरते हैं इसलिए वह प्रेस से बात नहीं करते हैं। उन्होंने रविवार को ट्वीट किया कि कल छत्तीसगढ़ में मैंने प्रेस के सदस्यों से बातचीत की। उस बातचीत का एक छोटा वीडियो देखें। एक दिन मुझे यकीन है कि हमारे प्रधान मंत्री भी (अपने 56 इंच का सीना लेकर) प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे!  

PunjabKesari

राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो
इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह छत्तीसगढ में अपने चुनावी कार्यक्रम के बीच पत्रकारों से बात कर रहे हैं और उनके हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। वहीं इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर हमला करते हुए कहा था कि मोदी जी कहते हैं काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। मैं आपको बता दूं आपने चोरी नहीं की है, चोरी उस व्यक्ति ने की है जो आपको चोर कह रहा है, उसका नाम नरेंद्र मोदी है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!